मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में खौफनाक हादसा सुनकर रह जायेंगे दंग, मासूम बच्चियों के साथ होता रहा रेप

पटना- बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह की बच्चियों के साथ हुआ ऐसा खौफनाक हादसा जिसे सुनकर हर कोई रह जायेगा हैरान, इन मासूम बच्चियों के साथ होता रहा रेप अपने साथ हुआ अत्याचर और हिंसा की जो कहानी बयान की है वो है शर्मसार। शेल्टर होम में रहने वाली बच्चियों ने ना सिर्फ रेप बल्कि, मारपीट और नशीली दवा दिए जाने की भी बात कही हैं। इतना ही नहीं विरोध करने पर बच्चियों को खाना तक नहीं दिया जाता था। बता दें कि मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आने के बाद सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।

 

ये भी पढ़े- मथुरा में ससुरालवालों के उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी

 

 

शेल्टर होम में यौन शोषण का शिकार हुईं लड़कियों ने विशेष अदालत के सामने बताया कि शाम होते ही लड़कियों के बीच एक खौफ सा छा जाता था, क्योंकि रात में जो होता था वो बहुत दर्द देने वाला था। एक बच्ची ने बताया कि आंटी मुझे खाने में नशा देकर ब्रजेश अकंल के कमरे में सोने को भजती थी। सुबह मैं खुद को नग्न पाती थी और मेरा शरीर दर्द से टूटा होता था। लड़कियों ने बताया है कि वो दवा ना खातीं या किसी बात से इंकार करतीं तो उन्हें पीटा जाता, उनके पेट पर लात मारी जाती।

 

 

 

लड़कियों का कहना है कि कई बार वो खुद को घायल तक कर लेती थीं, ताकि रात को उन्हें ब्रजेश के कमरे में ना भेजा जाए। लड़कियों ने इस मामले में दो लोगों के नाम लिए हैं, जिसमें एक बिहार सरकार में एक मंत्री के पति हैं। वहीं दूसरा बालिका गृह संचालक ब्रजेश ठाकुर को कहा जा रहा है। ब्रजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेल्टर होम में रहने वाली एक पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि एक लड़की को कर्मचारी की बात नहीं मानने की वजह से पीट-पीटकर मार डाला गया था और बाद में उसे शेल्टर होम में ही दफना दिया गया था। पीड़िता के बयान पर ही शेल्टर होम की खुदाई की गई थी।

 

ये भी पढ़े- दिल्ली में एयर होस्टेस का पॉर्न साइट पर बनाया फेक प्रोफाइल, डाल दी अश्लील फोटो

 

 

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में गिरफ्तार किए गए जिला बाल संरक्षण पदाधिकारी (सीपीओ) रवि रोशन की पत्नी शिवा कुमारी सिंह ने समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शिवा कुमारी ने कहा है कि बिहार के समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंदेश्वर वर्मा बालिका गृह में आते-जाते थे और लड़कियों के कमरे में रुकते थे लेकिन शिवा कुमारी के सारे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए मंत्री मंजू वर्मा ने कहा कि ये मेरी और मेरे पति की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। मंजू वर्मा ने अपने पति पर लग रहे आरोपों के बीच कहा कि मैं और मेरे पति एक बार ही बालिका गृह में गए थे और वो भी अभिनन्दन समारोह था, वो भी दो साल पहले।

Check Also

भाइयो

चाकू के दम पर दो भाइयो ने अपनी ही बहन के साथ किया बलात्कार

पलवल-  जिले में बताया जाता है की दो भाइयो ने अपनी ही बहन के साथ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com