जल्द लांच होगी नई मारुति वैगनआर, जारी की गई ऑफिशल टीजर फोटो

जल्द लांच होगी नई मारुति वैगनआर, जारी की गई ऑफिशल टीजर फोटो….. 

अपनी शानदार क्वालिटी, स्टाइल, फीचर्स आदि के लिए फेमस मारुति सुज़ुकी का नाम बेहतरीन कारों की लिस्ट में काफी पॉपुलर है। मारुति सुज़ुकी की हैचबैक मारुति वैगनआर पॉपुलरिटी के मामले में काफी आगे है। काई सुर्खियां बटोर रही इस कार का एक नया और शानदार लुक सामने आया है। जी हां, कई लीक्स और रिपोर्ट्स के बाद अब कंपनी ने नई वैगनआर का ऑफिशल टीजर फोटो जारी कर दिया है।

लांच किए गए इस ऑफिशल टीजर फोटो को ‘बिग न्यू वैगनआर’ टाइटल से जारी किया है, और इस नई वैगनआर का रियर और साइड लुक दिख रहा है। कहा जा रहा है कि नई वैगनआर 23 जनवरी को लांच होने वाली है। अगर हम बात करें कि नई वैगनआर में वॉल्वो के स्टाइल की तो इसमें टेल लैम्प्स दी गई हैं, जिससे इसका रियर लुक काफी प्रीमियम दिख रहा है। साथ ही वैगनआर के सी-पिलर में एक ब्लैक प्लास्टिक पार्ट दिया है, जिससे यह पलती दिखे और कार पर फ्लोटिंग रूफ इफेक्ट दिया जा सके।

नई वैगनआर टॉलबॉय डिजाइन में ही आएगी। इसमें सामने की तरफ क्रोम स्ट्रिप के साथ रैक्टैगुलर ग्रिल दी गई है। हेडलैम्प्स भी वर्तमान मॉडल से बड़े हैं। 3-स्लेट एयरडैम के साथ ड्यूल-टोन बम्पर दिया गया है, जिसके दोनों ओर फॉग लैंप पॉड्स हैं। इसमें इंटीग्रेटड टर्न इंडिकेटर्स के साथ आउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM) दिए गए हैं। कार में 14-इंच वील्ज मिलेंगे। फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

इसके साथ ही नई वैगनआर तीन वेरियंट में उपलब्ध होगी, जिसमें LXi, VXi और ZXi शामिल हैं। VXi और ZXi में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (AGS) का ऑप्शन भी उपलब्ध होगा। नई कार की लंबाई 3,655 mm, चौड़ाई 1,620 mm और ऊंचाई 1,675 mm होगी। इसका वीलबेस 2,435 mm है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बेंगलुरु हुआ 70 पर ढेर..

  ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (20 रन पर तीन विकेट) और लेग स्पिनर इमरान ताहिर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com