जलेबी खाने से दिल्ली का प्रदूषण बढ़ता है तो मैं हमेशा के लिए जलेबी खाना छोड़ सकता हूं – गौतम गंभीर

 

 

 

दिल्ली मे प्रदूषण को लेकर 15 नवम्बर को होने वाली मीटिंग मे पूर्व दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को मीटिंग मे
बुलाया गया। मीटिंग में न पहुंचने पर गौतम गंभीर की खूब आलोचना की गयी। जिसमे कि उनके गुमशुदगी के पोस्टर लगा दिये गए. इन पोस्टर के नीचे लिख दिया गया कि क्या आपने इन्हें कहीं देखा है? आखिरी बार इन्हें जलेबी खाते हुए इंदौर में देखा गया था. पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही है.इस खबर को देखकर गौतम गंभीर ने ट्रोलिंग पर जवाब दिया है.

 

 

 

गौतम गंभीर ने कहा कि ”अगर मेरा जलेबी खाने से दिल्ली का प्रदूषण बढ़ता है तो मैं हमेशा के लिए जलेबी खाना छोड़ सकता हूं. 10 मिनट में मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया. अगर इतनी मेहनत दिल्ली के प्रदूषण को कम करने में की होती तो हम सांस ले पाते.”

इतना ही नही गौतम गंभीर ने आगें कहा कि ”अगर मैं प्रदूषण को लेकर सीरियस नहीं रहूंगा तो दिल्ली में मेरी ढाई और 5 साल की बच्ची रहती है और मैं ही नहीं, सारी दिल्ली की जनता, जिनके बच्चे दिल्ली में रहते हैं. सभी लोग चिंतित हैं, सिर्फ आम आदमी पार्टी को छोड़कर. मैं केजरीवाल जी से पूछना चाहता हूं कि पिछले 5 साल में उन्होंने प्रदूषण के लिए क्या करा है, जिससे प्रदूषण कम हुआ.”

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

असम : CAB का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने चलाई गोलियां

गुवाहाटी। नागरिकता संशोधन बिल (CAB) का विरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कई राज्यों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com