Breaking News

सदाबहार अभिनेत्री रेखा दिखी अलग अंदाज में ,फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में पहुंची..

सदाबहार अभिनेत्री रेखा हिन्दी फिल्म जगत की शान हैं.जिनके चेहरे की  चमक आज भी अन्य अभिनेत्रियों के सामने दो गुनी है .शुक्रवार सुबह बॉलीवुड की सबसे फिट और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली सुष्मिता सेना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की. ये फोटो महज कुछ ही देर में वायरल हो गई. 6 घंटों में इस तस्वीर को करीब 52 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया. दरअसल, ये फोटो कई मायनों में ख़ास है. बेटियों के साथ सुष्मिता अपनी दोस्त रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में पहुंची थीं. जो फोटो वायरल हो रही है उसमें करण जौहर भी नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं क्यों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है ये फोटो…

ये भी पढ़े -रेखा ने आर्थिक तंगी होने की वजह से ऐसा क्या किया, जो बन गई रातों रात स्टार

Image result for रेखा  इंस्टाग्राम पिक्स

दरअसल, फोटो के वायरल होने की खाश वजह बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का अंदाज है. वो एक लंबे वक्त बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में मॉर्डन लुक में नजर आई हैं. आमतौर पर उन्हें साड़ी जैसे परंपरागत ड्रेस में देखा जाता है. गॉगल में रेखा के लुक काफी  तारीफे बटोर रही है . सुष्मिता की इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक प्रशंसक ने रेखा के लुक पर हैरानी जताते हुए इसे स्टनिंग करार दिया. हालांकि एक प्रशंसक ने गलत पोज पर सुष्मिता की खिंचाई भी की. कहा सुष्मिता देखिए अलिशा ने कितना सही किया और आप. दरअसल, सुष्मिता सेन ने हिचकी का गलत ‘सिग्नेचर साइन दिया.

बता दे कि 4 साल ब्रेक के बाद हिचकी के जरिए रानी मुखर्जी कमबैक कर रही हैं. ये फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होगी. गुरुवार को मुंबई के यशराज स्टूडियो में स्पेशल स्क्रीनिंग थी. जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंचीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*