टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू को नहीं मिली क्लीन चिट

मुंबई।  सुर्खियों में अक्सर बने रहने वाली टीवी अभिनेत्री और गोपी बहू फेम देवोलीना भट्टाचार्या एक बार फिर सुर्खियों में आती हुई दिख रहीं हैं। जी हां, हाल ही में मुंबई के हीरा कारोबारी उडानी की अपहरण के बाद हत्या मामले में नया मोड़ लिया हैं। सूत्रों के मुताबिक देवोलीना का नंबर डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरी लाल की कॉल डिटेल्स में पाया गया है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में देवोलीना भट्टाचार्या से घंटों पूछताछ की।

दरअसल राजेश्वर उडानी का शव उनके लापता होने के 10 दिन बाद रायगढ़ जिले से मिला। शनिवार को इस मामले में निलंबित पुलिस कांस्टेबल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम गोपी बहू को अब तक क्लीन चिट नहीं दी है।

सूत्रों से पता चला हैं की राजेश्वर कांड में5 लाख में 2 कॉन्ट्रैक्ट किलर और मॉडल का भी इस्तेमाल किया गया है। ऐसा कहा जा रहा हैं की मॉडल को एक शरारती विडियो बनाना था जिसमें मॉडल को राजेश्वर का गला दबाना था, लेकिन शूटिंग के वक्त कांट्रैक्ट किलर्स ने गला दबा कर हत्या कर दी।

उपनगरीय घाटकोपर में महालक्ष्मी सोसाइटी में रहने वाले हीरा कारोबारी राजेश्वर उडानी 28 नवंबर को लापता हो गए थे। उनका क्षत-विक्षत शव रायगढ़ जिले के पनवेल में शुक्रवार को बरामद किया गया था। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान सचिन पवार जो की महाराष्ट्र के एक पूर्व निजी सहायक है और दिनेश पवार जो एक निलंबित पुलिस कांस्टेबल है। दिनेश को पहले भी बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

क्या वजह जो नहीं मिला आडवाणी को लोक सभा का टिकट? 

    2019 के इस लोक सभा चुनाव में भाजपा के कद्दावर नेता लालकृष्ण आडवाणी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com