ससुरालवालों से तंग आकर मशहूर गायिका सुष्मिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

 

साउथ की गलियों अपनी आवाज़ की सुर्खियों बटोर चुकी गायिका की आत्महत्या ने सबको भौचक्का कर दिया है। आपको बता दे की सोमवार को सुष्मिता की लाश उनकी माँ के घर में फंदे से लटकी मिली। सुष्मिता की आत्महत्या की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसने सुष्मिता को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। इस बात का खुलासा कन्नड़ के मीडिया चैनलों ने किया है। सूत्रों के अनुसार सुष्मिता ने अपने निजी जीवन में हुई दरार के कारण आत्महत्या की है।

इतना ही नहीं आपको बता दे कि सुष्मिता ने मौत को गले लगाने से पहले एक लंबा सा सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें उन्होंनें अपने घरवालों को कहा कि मेरी मौत के जिम्मेदारों को बख्शना नहीं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सिंगर सुष्मिता की मां ने कहा कि सुष्मिता ने फांसी इस लिए लगा ली क्योंकि सुष्मिता के ससुरालवाले उसे दहेज के लिए लगातार परेशान कर रहे थे। दहेज के तानों से परेशान होकर मेरी बेटी ने फांसी लगा ली।

आईबी टाइम्स की रिपोर्ट में सिंगर सुष्मिता के सुसाइड नोट के कुछ अंश मिले है। सुसाइड नोट में सुष्मिता ने लिखा-

सुष्मिता ने लिखा है कि ‘मां मुझे माफ कर देना, मुझे मेरी गलती की सजा मिल रही है. मेरे पति की आन्टी ने मुझे टॉर्चर किया, वो आए दिन मुझसे घर से निकल जाने के लिए कहती थी। उन्हें छोड़ना मत। शरत, वैदेही और गीता मेरी मौत के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। मैंने उनसे बहुत गुजारिश की लेकिन उनका दिल और दिमाग फिर भी नहीं पिघला’।

सुष्मिता ने आगे लिखा- ‘मैं उनके घर में मरना नहीं चाहती थी। शादी के दिन से ही ये सब शुरू हो गया है। मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया। मेरा अंतिम संस्कार मेरे मायके में ही मेरे भाई के हाथों कराया जाए। मेरे ससुरालवालों को मत छोड़ना नहीं तो मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. मैं आपको बहुत मिस करूंगी मां’।

सिंगर सुष्मिता के सुसाइड की जांच पुलिस कर रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना इफेक्‍ट: घंटाघर पर CAA-NRC विरोधी धरना स्थगित, प्रदर्शनकारी महिलाएं हटीं

लखनऊ। राजधानी के हुसैनाबाद स्थित घंटाघर पर पिछले 66 दिनों से नागरिकता कानून व एनआरसी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com