बिग बॉस सीजन 15 के जाने जाने मने सितारे तेजस्वी और करण ने कर ली शादी

बिग बॉस 15 फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। इनके फैंस प्यार से उन्हें ‘तेजरन’ कहते हैं। इसी बीच आजकल इन की शादी की खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर पर तेजस्वी और करण की दुल्हा-दुल्हन के गेटअप में तस्वीरों चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

तेजस्वी और करण ने बिग बॉस के घर में जब से अपने रिश्ते को एक्सेप्ट किया किया, लोगों को इन की शादी का बेसब्री से इंतजार है। फैंस अपने फेवरेट कपल को एक होते देखना चाहते हैं। और शायद उनकी मुराद पूरी होती नजर भी आ रही है, इस तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लगता है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। फुल ब्राइडल मेकअप के साथ उन्होंने पीच कलर का दुपट्टा भी कैरा किया है। तेजस्वी जहां बला की खूबसूरत लग रही है तो वहीं करण कुंद्रा भी पीच कलर की ही शेरवानी में नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने हरे रंग का साफा बांधा हुआ है, दोनों इस वीडियो में काफी अच्छे लग रहे हैं। 

इस वीडियो को देख कर तेजरन फैंस फूले नहीं समा रहे। वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो करण को हाल ही में कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में बतौर जेलर देख गया था। साथ ही करण अपनी नई एल्बम लॉन्च को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा उनके हाथ में फिलहाल कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं।

वही दूसरी तरफ बिग बॉस 15 की विनर बनते ही तेजस्वी प्रकाश के पास ‘नागिन 6’ का ऑफर आया। तेजस्वी का शो ‘नागिन 6’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। लोगों को शो में प्रथा का किरदार काफी पसंद आ रहा है। फिलहाल तो ये तेजस्वी और करण पैपराजी के भी फेवरेट बने हुए हैं। ये जहां भी जाते हैं मीडिया के कैमरे इनका पीछा करते नहीं थकते।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

केदारनाथ में श्रद्धालुओं की यात्रा बढ़ती संख्या से प्रशासन हुआ अलर्ट, वी आईपी एंट्री पर लगाई रोक

उत्तराखंड के केदारनाथ धाम में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ को देखते हुए अब प्रशासन ने …