फराह खान – हमारे प्रधानमंत्री के भाषण में सिर्फ धर्म, पाकिस्तान और…

फराह खान अली (Farah Khan Ali) सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से एक्टिव हैं और सामाजिक सरोकारों पर अपनी आवाज बुलंद करने से पीछे नहीं रहती हैं. जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं और बहुत ही मजबूती के साथ अपनी बात रखने के लिए पहचानी जाती है. फराह खान अली ने एक बार फिर ट्वीट किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाषणों को लेकर अपनी राय रखी है. फराह खान अली (Farah Khan Ali) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे भी आज लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है.

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया हैः ‘आपने देखा कि हमारे प्रधानमंत्री के चुनावी भाषणों में अब सिर्फ धर्म, पाकिस्तान या अब श्रीलंका ही रह गए हैं. क्या हम लोग जान सकते हैं कि आपके सारे वादों और योजनाओं की सफलताओं का क्या हुआ. आइए नौकरियों पर बात करते हैं और जानते हैं कि वादे के अनुसार कितने लोगों को नौकरियां मिली हैं.’ इस तरह फराह खान ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर अपनी बात सटीक ढंग से कही है.

यही नहीं, फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने बीजेपी मंत्रियों और नेताओं को लेकर भी ट्वीट किया है. फराह खान अली ने ट्वीट किया हैः ‘प्रिय बीजेपी के नेताओं और मंत्रियों ध्यान दें. आप जैसा करोगे वैसा ही भरोगे. जहरीले, बदला लेने वाले और नफरत करने वाले बने रहें. फिर इंतजार करें कि ये कायनात आपको भी यही चीज लौटाएगी.’ इस तरह फराह खान अली ने बीजेपी मंत्रियों और नेताओं पर तंज कसा है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

PM नरेंद्र मोदी आज सुबह भूटान दो दिवसीय यात्रा पर हो गए रवाना, कई कार्यक्रमों में लेगे हिस्सा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह भूटान दो दिवसीय यात्रा पर रवाना हो गए. प्रधानमंत्री दूसरी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com