मारपीट में बेटे को बचाने गए पिता की पिटाई, चार दिन के बाद मौत

edited by

Pratishtha..

 

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से बड़ी खबर आ रही है की 2 फरवरी को मारपीट में घायल हुए दलित नरेश की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी हैं।
आपको बता दे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में हाहाकार मच गया। सूत्रों के अनुसार पता चला है की 2 फरवरी को नरेश कासगंज से अपने घर जा रहा था, तभी ततारपुर गांव निवासी आधा दर्जन युवक नरेश के पुत्र शिवा से शराब के नशे में झगड़ रहे थे। आपको बता दे कि पिता नरेश ने अपने पुत्र शिवा को डांट-फटकार कर घर भेज दिया था. इसी बात से नाराज आरोपी युवकों ने नरेश के साथ जमकर मारपीट कर दी. मारपीट जब तक करते रहे तब तक वह बेहोश नहीं हो गया.

पीड़ित परिजन ने बताया है कि मारपीट के बाद वह से फरार हो गए। उसके बाद परिजन का ये भी कहना मृतक को अस्पताल ले गए, उसकी हालत खराब होने पर उसे आगरा रेफेर कर दिया गया। जहाँ नरेश का इलाज आगरा के निजी अस्पताल में चल रहा था। उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। आज नरेश ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। नरेश की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में हड़कम मच गया है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने छेत्री थाने में एससी एसटी की धाराओं में मामला है। लेकिन इस मामले में किसी प्रकार की कोई करवहै नहीं हुई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com