कश्मीर पर भिड़े बाप- बेटी, पिता ने कहा बेटी से है जान का खतरा

कश्मीर।जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि उनके पिता ने अपनी ही बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अब्दुल राशिद शोरा ने कहा है कि उन्हें अपनी बेटी से ही जान का खतरा है,साथ ही पिता ने बेटी पर विदेशी फंडिग का आरोप भी लगाया है, तो वहीं बेटी शेहला ने पिता के आरोपों का जवाबी पलटवार करते हुए उन पर घरेलू हिंसा करने और पत्नी को पीटने का आरोप भी लगाए है, इसके साथ ही शेहला रशीद ने 17 नवंबर का कोर्ट का आदेश ट्वीटर पर शेयर किया है।

अब्दुल राशिद शोरा ने कहा कि शेहला से पूछा जाए कि अगर वो नेशनल पॉलिटिक्स में थी तो अचानक कश्मीर पॉलिटिक्स में आने का मतलब क्या है ? शेहला के लिए कश्मीर की पॉलिटिक्स कुछ भी नहीं है।

अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू में पुलिस महानिदेशक के सामने शिकायत पत्र को दिखाते हुए कहा कि उनकी बेटी शेहला आईएएस के टॉपर रहे शाह फैसल के साथ मिलकर कश्मीर में हुर्रियत जैसी नई तंजीम खड़ी करना चाहती थी।

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर जो शेहला ने केस किया है, उसमें खुद को बेरोजगार बताया है. लेकिन आज के वक्त में उनके अकाउंट को आप देख लीजिए. इनकी पार्टी के जो साथी हैं उनमें रशीद इंजीनियर शामिल हैं, जिनका इतिहास खराब रहा है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Republic Day 2021: सहवाग और तेंदुलकर ने दी कुछ इस तरह से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

पूरा भारत आज अपना 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। गणतंत्रता दिवस के मौके  पर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com