प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्‍ट्र: पुणे की येरवडा जेल से पांच कैदी फरार, तीन पर दर्ज है मकोका केस

पुणे। महाराष्ट्र से एक ऐसी खबर सामने आई जो पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ी करती है। राज्‍य की सबसे सुरक्षित जेलों में से एक पुणे की येरवडा जेल से पांच कैदी जेल की ग्रिल तोड़कर फरार हो गए। इन फरार कैदियों में तीन पर हत्या और मकोका का केस दर्ज था। घटना के बाद पूरे इलाके को सील करते हुए तलाशी का काम तेज कर दिया गया है। पुलिस का मानना है कि लॉकडाउन के कारण कैदी अभी शहर से बाहर नहीं भागे हैं।

यह भी पढ़ें: MP: किसान दंपति से पुलिस की बर्बरता, Video वायरल होने पर नपे SP-कलेक्टर

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, ये पांचों कैदी बुधवार देर रात जेल की नई बिल्डिंग के कमरा नंबर 5 में खिड़की की ग्रिल काटकर फरार हुए हैं। इनमें देवगन अजिनाथ चव्हाण, गणेश अजिनाथ चव्हाण, अक्षय कोंडाक्य चव्हाण, अंजिक्य उत्तम कांबले और सनी टाइरोन पिंटो का नाम सामने आया है। आसपास के सभी पुलिस स्टेशनों में कैदियों की तस्वीरें भेज दी गई हैं।

कोरोना टेस्ट की वजह से सभी कैदियों को रखा गया था अलग

जेल प्रशासन के मुताबिक, ये सभी नए कैदी थे जिन्हें हाल ही में येरवडा के पास हॉस्टल में बनाई गई अस्थायी जेल में रखा गया था। ऐसा कोरोना महमारी के कारण किया गया था। इनका कोरोना टेस्ट किया गया था, लेकिन रिपोर्ट आने का इंतजार था। इसके बाद इन्हें मुख्य जेल में शिफ्ट किया जाना था।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कानपुरः गैंगेस्टर विकास दुबे की पत्नी पर इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

यूपी के कानपुर देहात का चर्चित बिकरू कांड एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com