दिल्ली

दिल्ली में चले बस में पांच बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को चाकू से गोदा

ये भी पढ़े- 55 साल के अधेड़ ने तीन साल बच्ची से किया दुष्कर्म, टॉफी दिलाने के बहाने आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम

हैरानी की बात है कि जब आरोपियों ने युवक को चाकुओं से गोद दिया, तब बस में सफर कर रहे दूसरे लोग तमाशबीन बने रहे. वारदात के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तुरंत डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया. घायल युवक की पहचान उत्तम नगर निवासी अमित के रूप में हुई है. इधर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान नानक चंद उर्फ अजय, मोनू दलाल, हेमंत और रिंकू के रूप में हुई है. सभी आरोपी सुल्तानपुरी के रहने वाले हैं.

पुलिस के अनुसार मोनू दलाल को छोड़कर बाकी सभी आरोपियों पर कई केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस को पूरी वारदात की जानकारी बस के कंडक्टर सुदेश ने दी. पुलिस को दी शिकायत में सुदेश ने बताया कि वह डीटीसी की रूट संख्या-879 (रोहिणी सेक्टर-34 से जनकपुरी डी ब्लाक) उसमें ड्यूटी थी. सुबह करीब 10 बजे बस बाहरी रिंग के पास पहुंची ही थी, तभी बस में शोर मचा कि चोर ने मोबाइल निकाल लिया है. इसी बीच चार-पांच लड़कों ने बस से नीचे उतरे एक युवक के ऊपर चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि वह तो नीचे उतर गया

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दर्ज कराई FIR…जाने क्या है पूरा मामला

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने एफआईआर दर्ज कराई है…ये FIR उन्होंने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com