Breaking News
दिल्ली

दिल्ली में चले बस में पांच बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को चाकू से गोदा

ये भी पढ़े- 55 साल के अधेड़ ने तीन साल बच्ची से किया दुष्कर्म, टॉफी दिलाने के बहाने आरोपी ने वारदात को दिया अंजाम

हैरानी की बात है कि जब आरोपियों ने युवक को चाकुओं से गोद दिया, तब बस में सफर कर रहे दूसरे लोग तमाशबीन बने रहे. वारदात के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तुरंत डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया. घायल युवक की पहचान उत्तम नगर निवासी अमित के रूप में हुई है. इधर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान नानक चंद उर्फ अजय, मोनू दलाल, हेमंत और रिंकू के रूप में हुई है. सभी आरोपी सुल्तानपुरी के रहने वाले हैं.

पुलिस के अनुसार मोनू दलाल को छोड़कर बाकी सभी आरोपियों पर कई केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस को पूरी वारदात की जानकारी बस के कंडक्टर सुदेश ने दी. पुलिस को दी शिकायत में सुदेश ने बताया कि वह डीटीसी की रूट संख्या-879 (रोहिणी सेक्टर-34 से जनकपुरी डी ब्लाक) उसमें ड्यूटी थी. सुबह करीब 10 बजे बस बाहरी रिंग के पास पहुंची ही थी, तभी बस में शोर मचा कि चोर ने मोबाइल निकाल लिया है. इसी बीच चार-पांच लड़कों ने बस से नीचे उतरे एक युवक के ऊपर चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि वह तो नीचे उतर गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*