अमिताभ बच्चन कर रहे है कांग्रेसी नेताओं को twitter पर फॉलो

गौरतलब है की कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने twitter पर फॉलो करना शुरु किय है . यूँ अचानक से राजनेतिक पार्टी कांग्रेस में अपनी रूचि दिखाना वाकई दिलचस्प है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के बाद अमिताभ ने इस महीने पी चिंदबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट जैसे नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है।

ये भी पढ़े – राष्ट्रगान को लेकर अमिताभ बच्चन की सबसे बड़ी अपील

अमिताभ बच्चन पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के काफी करीबी रहे हैं। किन्हीं कारणों से उन्होंने गांधी परिवार से दूरी बना ली थी। इसी बीच गुजरात के ब्रांड अंबेस्डर बनने के बाद उन्हें बीजेपी के करीबी माना जाने लगा। ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के 33 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं।

बिग बी सिर्फ कांग्रेस के नेताओं को फॉलो नहीं कर रहे हैं बल्कि कई दूसरी पार्टियों के नेताओं को भी फॉलो करने लगे हैं। हाल ही में उन्होंने आरजेडी चीफ लालू यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, सीताराम येचुरी और उमर अब्दुल्ला को फॉलो किया। आम आदमी पार्टी के नेता भी उनकी लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें वह ट्विटर पर फॉलो करते हैं। जिनमें मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, कुमार विश्वास और आशीष खेतान शामिल हैं। बीजेपी नेताओं को अमिताभ बच्चन पहले से ही फॉलो करते हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

BSP सुप्रीमो मायावती का कांग्रेस पर लगातार हमलावर

  लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती इन दिनों कांग्रेस पर बेहद हमलावर हैं। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com