जम्मू कश्मीर में पूर्व CM फारूक अब्दुल्ला के घर में जबरन कर घुसा शख्स ने किया तहस-नहस

श्रीनगर-  जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला के घर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कार सवार जबरन उनके घर में घुस कर तहस-नहस करने की कोशिश करने लगा. तभी उमर अब्दुल्ला के घर में मौजूद सुरक्षाबलों ने जबरन कार घुसाने की कोशिश कर रहे शख्स को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि शख्स जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के निवास पर अपनी कार घुसा रहा था और वह घर की लॉबी में घुस गया था, सुरक्षाबलों ने उसे रोकने की कोशिश की, मगर जब वह नहीं माना तो उसे गोली मारी गई. मारा गया व्यक्ति मेंढर का निवासी था. हालांकि, उसका पहचान उजागर नहीं हो पाया है.

 

 

ये भी पढ़े- असम में सांसद परिसर में कांग्रेस और बीजेपी में जम कर हुई जुबानी जंग

 

 

दरअसल, सुरक्षाबलों ने गोली मार कर शख्स की हत्या तब की जब वह अपनी कार नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के घर में जबरन घुसा रहा था. हालांकि, उस वक्त फारूक अब्दुल्ला घर पर मौजूद नहीं थे, जब यह घटना घटी. बताया जा रहा है कि इसमें एक सुरक्षा कर्मी भी घायल हो गया है.

 

 

पुलिस ने बताया कि शख्स कार चला रहा था और फारूक अब्दुल्ला के घऱ में घुस गया. बता दें कि फारूक अब्दुल्ला का घर जम्मू के भटिडीं इलाके में है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि शख्स घर में घुसने के बाद घर की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने लगा था. उसके पास कोई हथियार नहीं था.

 

 

जम्मू जोन ने आईजी एस डी सिंह जामवाल ने कहा कि मुर्फस शाह नाम के एक व्यक्ति ने फारुख अब्दुल्ला के पुंछ स्थित घर में जबरन घुसने का प्रयास किया था. एक एसयूवी में उसने वीआईपी गेट से घुसने की कोशिश की. उसके पास हथियार नहीं थे. हमारी जांच जारी है.वहीं, एसएसपी विवेक गुप्ता ने कहा कि घुसपैठिए ने मेन गेट को तोड़ा और अंदर घुस गया. वहां मौजूद ड्यूटी ऑफिसर्स से उसकी झड़प भी हुई. ड्यूटी ऑफिसर्स भी घायल हुए. उसके अंदर घुसने के बाद वहां कई चीजों को नुकसान भी हुआ. गोली लगने के बाद उसकी मौत हो गई.

 

 

मगर मृतक के पिता ने कहा कि वह कल रात मेरे साथ था. वह डेली जिम जाता है और आज भी जिम के लिए ही निकला था. मैं जानना चाहता हूं उसे क्यों मारा गया? जब उसने गेट तोड़ा तो सुरक्षा कर्मी कहां थे? उन्होंने उसको गिरफ्तार क्यों नहीं किया?गौरतलब है कि फारूक अब्दुल्ला अभी संसद में चल रहे मॉनसून सत्र के लिए दिल्ली में हैं. वह श्रीनगर से लोकसभा सांसद हैं

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

रविवार को होगी दिल्ली में राम मन्दिर के लिए विहिप की धर्मसभा 

नई दिल्ली| विश्व हिंदू परिषद ने रविवार को यहां रामलीला मैदान में विशाल धर्मसभा का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com