दिल्ली

दिल्ली में 23 साल के महिला से किया दुष्कर्म आरोपी पूर्व पति

ये भी पढ़े- जम्मू-कश्मीर में 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्याकर दी गई

पुलिस के मुताबिक आरोपी पूर्व पति के खिलाफ मृतक महिला ने रेप और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था जिसे वो वापस लेने का दबाव डाल रहा था. महिला के इनकार करने पर वो उसकी हत्या कर शव को चादर में लपेटकर फरार हो गया था.
मृतक महिला तीन बेटियों  के साथ वेलकम थाना क्षेत्र की जनता कॉलोनी में रह रही थी. 5 साल पहले उसकी शादी हुई थी. जिसके बाद पति ने उसे तलाक दे दिया. शुक्रवार दोपहर तीनों बेटियां पास में रहने वाली अपनी मौसी के घर गई हुई थीं. शाम करीब चार बजे जब वो घर वापस लौटी तो देखा मां का शव बेड पर चादर में लिपटा पड़ा है. उसके गले में चुन्नी लिपटी हुई थी. वह तुरंत अपनी मौसी को बुलाकर लाईं. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

 
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी पूर्व पति ने दो शादी की थी. मृतक महिला को तलाक देने के बाद वो अपनी पहली पत्नी के साथ रहने लगा. इस बात से खफा महिला ने उसके खिलाफ 2 रेप और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया था. ये मामला कोर्ट में चल रहा है. पूर्व पति महिला पर केस वापस लेने का लगातार दबाव बना रहा था. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को भी वो महिला को समझाने उसके घर पहुंचा था, महिला ने जब केस वापस लेने से इनकार कर दिया तो उसने वही चुन्नी से गला दबा कर उसकी हत्या कर यूपी फरार हो गया. कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दर्ज कराई FIR…जाने क्या है पूरा मामला

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने एफआईआर दर्ज कराई है…ये FIR उन्होंने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com