पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को एयरपोर्ट पर उठानी पड़ी सर्मिंदगी

गेंद से छेड़छाड़ के मामले में दोषी पाए स्टीव स्मिथ के लिए मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पहले से ही दोषी खिलाड़ियों पर कड़ा रुख अख्तियार कर रखा है और अब इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के प्रशंसक भी उनसे नाराज हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका से वापस ऑस्ट्रेलिया लौटते समय स्टीव स्मिथ को जोहान्सबर्ग एयरपोर्ट पर भारी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। एयरपोर्ट पर स्टीव स्मिथ ने पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़े – जानिए गिरीश शर्मा एक टांग गंवाने के बावजूद भी बने बैडमिंटन चैंपियन, देश का नाम किया रौशन

 

लेकिन इस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने ‘धोखेबाज-धोखेबाज’ के नारे लगाए। एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ धोखाबाज कह कर हूटिंग कर रही थी और स्टीव स्मिथ किसी तरह वहां से जल्दी से जल्दी निकलने की कोशिश में थे। स्मिथ को पत्रकारों और लोगों से बचाने के लिए एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

 

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान बॉल टैम्परिंग का दोषी पाया गया था। स्टीव ने खुद गेंद से छेड़छाड़ करने की बात भी स्वीकार की थी। इस वाकये के बाद से यह सभी खिलाड़ी आलोचकों के निशाने पर हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक साल और बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध भी लगा दिया है। प्रतिबंध लगने के बाद स्टीव स्मिथ दक्षिण अफ्रीका से वापस ऑस्ट्रेलिया लौट रहे थे तभी एयरपोर्ट पर उन्हें हूटिंग का सामना करना पड़ा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

FIFA2018, बेल्जियम और इंग्लैंड की टीमों ने फीफा विश्व कप के नॉक आउट दौर में किया प्रवेश

बेल्जियम और इंग्लैंड की टीमों ने फीफा विश्व कप के नॉक आउट दौर में प्रवेश …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com