दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में चली गोली, गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी सहित चार की मौत

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट से इस वक़्त एक बड़ी खबर आ रही है. कोर्ट के अंदर दिनदहाड़े गोली बारी हुई और इस गोलीबारी में कुख्यात गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी के साथ-साथ चार अन्य लोगों की हत्या कर दी गयी. रोहिणी के कोर्ट नंबर 2 में फायरिंग हुई है. इसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट हुआ और हमलावरों को भी मार गिराया गया.

यह भी पढ़ें : http://www.indiajunctionnews.com/bjp-and-nishad-party-join-hands-in-uttar-pradesh-will-fight-elections-together/

वकील बनकर आये थे हमलावर

पुलिस की माने तो दमाश वकील की वेशभूषा में आये थे. दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिषर में वकीलों की तलाशी नहीं होती है. ऐसा माना जा रहा है कि इसी का फायदा उठाकर बदमाश कोर्ट परिषर में हथियार लाने में सफल रहे हैं. स्पेशल सेल की टीम जितेंद्र को कोर्ट रूम में लेकर गई थी, जहां पर ये घटना हुई थी. दो हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में पहुंचे थे जिन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र पर गोली चलाई. माना जा रहा है कि दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है.

कौन है जीतेन्द्र गोगी

रोहणी कोर्ट में मारे गये बदमाश कुख्यात अपराधी जितेंद्र गोगी पर तिहाड़ जेल से रंगदारी मांगने का आरोप लगा था. जितेंद्र गोगी की गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में की जाती थी. दिल्ली पुलिस ने उसपर 4 लाख रुपए का इनाम रखा था. हरियाणा में भी वह ईनामी बदमाश था. दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था. जितेंद्र को दो साल पहले ही स्पेशल सेल ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. जितेंद्र गोगी के नेटवर्क में 50 से ज्यादा लोग हैं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मुंबई पुलिस के पू्र्व आयुक्त परमबीर सिंह की हुई पेशी|

मुंबई पुलिस के पू्र्व आयुक्त परमबीर सिंह उनके खिलाफ पड़ोस के ठाणे जिले में दर्ज …