सोनिय गाँधी के मेडिकल चेकअप के दौरान राहुल गाँधी रहेंगे देश बाहर, ट्वीट कर दी कर जानकारी दूसरी तरफ बीजेपी ने किया ट्रोल

नई दिल्ली:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी कुछ दिनों के लिए देश से बाहर रहेने वाले है  अपनी माँ सोनिया गाँधी के मेडिकल चेकअप कराने के लिए. कल शाम ट्वीट कर उन्होंने ये जानकारी दी है. राहुल ने ट्विटर पर लिखा है, ‘सोनिया जी के सालाना मेडिकल चेकअप के लिए कुछ दिन भारत से बाहर रहूंगा. बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी के मेरे दोस्त बहुत ज़्यादा मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है. मैं जल्द वापस लौटूंगा.’ गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर कई  बार विवाद हो चुका है.

 

ये भी पढ़े – सोनिया गाँधी की हुई तब्बियेत खराब, शुक्रवार को शिमला से लाया गया दिल्ली

 


वहीं उनके इस ट्वीट पर बीजेपी ने भी रिप्लाई करने में देर नहीं लगाई और जवाब दिया, ‘हम सोनिया के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं. कर्नाटक की महिलाएं भी राज्य में कैबिनेट के गठन का इंतजार कर रही हैं ताकि राज्य सरकार उनकी सेवा कर सके. क्या आप इस बात को आश्वासन दे सकते हैं कि आपके जाने से कर्नाटक को काम करने वाली सरकार मिल जाएगी’? इसके साथ ही आखिरी लाइन में यह भी लिखा है, ‘सभी लोग सोशल मीडिया पर उम्मीद करते हैं कि आप ऐसे ही आप ऐसे ही लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे. ​

 

 

आपको बता दें कि 23 मई को कर्नाटक में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. उसके बाद से अभी तक राज्य में कैबिनेट के गठन को लेकर कोई पक्का फैसला नहीं हो पाया है. वहीं आज दिल्ली में कुमारस्वामी और पीएम मोदी के बीच मुलाकात होनी है. बतौर सीएम कुमारस्वामी पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे. कुमारस्वामी आज ही शाम को बेंगलुरु वापस लौट जाएंगे और उनका कांग्रेस नेताओं से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सुधा सिंह को चैंपियनशिप का टिकट…

  लखनऊ: एशियाई खेलों की पदक विजेता सुधा सिंह ने टाटा मुंबई मैराथन में भारतीयों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com