स्ट्रीट प्ले करने जा रही पांच महिलाओ के साथ गैंगरैप

 झारखंड-   राची में पांच महिलाओं के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां पांच महिलाओं के साथ करीब आधा दर्ज पुरुषों ने गैंगरेप किया है। यह घटना उस वक्त हुई जब यह महिलाएं झारखंड के खूंटी जिले के अर्की थाना क्षेत्र इलाके में कोचंग गांव में मानव तस्करी के खिलाफ स्ट्रीट प्ले करने के लिए जा रही थीं। इस घटना के बारे में पुलिस एवं प्रशासन का कहना है कि इसके पीछे पत्थलगड़ी सदस्य ही लिप्त हो सकते हैं।

 

ये भी पढ़े -सरकारी नौकरी का लालच देकर आरोपी यूवक ने लुटे 14 लाख रुपये

 

 

पुलिस ने बताया कि गांव में पांच महिलाएं स्ट्रीट प्ले की प्रस्तुति देने के लिए गई थीं, इस दौरान कुछ युवकों ने उनके कार्यक्रम पर आपत्ति जताई और उनके साथ रेप किया। खूंटी के एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, हमने पीड़िताओं से बात की है, उन्होंने हमे बताया कि आखिर वह यहां तब क्यों नहीं आई हैं जब पत्थलगड़ी समर्थकों ने कार्यक्रम की प्रस्तुति दी थी। उनका कहना था कि वह लोग सरकार के अभियान के तहत यहां कार्यक्रम की प्रस्तुति देने आई हैं। जिसके बाद युवकों ने उन्हें शोषित किया और उनके साथ रेप किया। आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है, हमने पीड़िताओं के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जोकि महिलाओं की मेडिकल जांच करेगा।

 

 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि इन महिलाओं को एक एनजीओ ने हायर किया था, ताकि वह मानव तस्करी के खिलाफ स्टेज शो कर सके। आपको बता दें कि पिछले कई महीनों से पत्थलगड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं, गांव के बाहर पत्थर पर लिखा है कि सरकार इसे नहीं चलाती है ग्राम सभा के पास इसे चलाने की पूरी कूबत है। यहां पत्थलगड़ी के लोग गांव में बिना इजाजत सरकार के लोगों को आने की इजाजत नहीं देते हैं।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोयला घोटाले के दोषी पूर्व मुख्मंत्री मधु कोड़ा को पर फैसला कल

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को दिल्‍ली की विशेष अदालत ने कोयला घोटाले के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com