गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों पर लगा गैंगस्टर

गाजीपुर। पुलिस प्रशासन ने शुक्रवार देर रात मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी एवं दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज है। इसकी जानकारी होते विधायक के समर्थकों में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़े: पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की हालत बिगड़ी, एम्‍स में हैं भर्ती

एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि अपराधिक गैंग आइएस-191 के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी व उनके साले सरजील रजा और अनवर शहजाद संगठित आपराधिक गिरोह के रूप में अपराध करते हैं। उन्होंने बताया कि शहर कोतवाली के छावनी लाइन स्थित भूमि गाटा संख्या 162 जो कि जिलाधिकारी के आदेशानुसार कुर्क शुदा जमीन है, उस पर अवैध रूप से कब्जा किया गया है।

इसके अतिरिक्त थाना कोतवाली मौजा बवेरी में भूमि आराजी नंबर 598 कुर्क शुदा जमीन पर अवैध कब्जा किया गया है। इसके अलावा आरोपी सरजील रजा और अनवर शहजाद द्वारा सरकारी ठेका हासिल करने के लिए फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्रस्तुत किए गए, जिसके संबंध में भी थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के बाद विवेचना आरोप पत्र प्रेषित किया गया है। वहीं, आरोपी आफसा अंसारी द्वारा सरकारी धन के गबन व अमानत में खयानत के आपराधिक कृत्य के संबंध में भी सैदपुर में मुकदमा पंजीकृत है। उपरोक्त कृत्यों पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने साले सरजील रजा, अनवर शहजाद और आफसा अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

UP: अब महिलाओं से छेड़खानी शोहदों को पड़ेगी भारी, योगी सरकार का बड़ा आदेश

लखनऊ। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वाले अपराधियों के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com