घंटाघर: सतखंडा चौकी का हुआ घेराव, अभद्रता करने वाले 2 युवकों को किया गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के घंटाघर पर कई दिनों से लगातार नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) व एनआरसी को लेकर महिलाओ का प्रदर्शन जारी हैं। आज बुधवार को प्रदर्शन कर रही महिलाओं से बातचीत करने डीसीपी दक्षिण पूजा यादव पहुंची हैं। पूजा यादव ने महिलाओं से बात करते हुए प्रदर्शन खत्म करने की बात कही और महिलाओं को NRC, CAA व NPR के बारे में जानकारी भी दी है।

 

वही ये भी खबर आ रही है कि आज घंटाघर के पास सतखंडा चौकी पर लोगों ने घेराव किया। इस दौरान वहां पर लोगों ने युवक को पकड़कर पीट दिया है। ये देखते ही पुलिस ने हस्तक्षेप किया तो लोग उनसे भी नोंकझोंक करना शुरू कर दिया। इसके अलावा सतखंडा चौकी पर तैनात सिपाही पर महिलाओं संग अभद्रता करने का भी आरोप लगाया गया है। वही पुलिस और वहां मौजूद पब्लिक के बीच नोंकझोंक होना शुरू हो गई। इस नोंकझोंक के दौरान दो युवकों ने महिलाओं के बीच घुसकर अभद्रता व गाली-गलौज भी की है।

 

यह भी पढ़ें :- PM मोदी के बाद CM योगी ने होली मिलन समारोह में नहीं शामिल होने का किया ऐलान

आपको बता दे कि पुलिसकर्मी जब आरोपियों को पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो एक महिला को धक्का लग गया और वो जमीन पर गिरकर बेहोश हो गई। ऐसे में पुलिसकर्मी पर आरोप लगाते हुए महिला को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि महिलाओं के साथ अभद्रता कर रहे आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के दौरान पता चला है कि एक आरोपी युवक दिल्ली के बालागंज का है वहीं दुसरे से अभी पूछताछ की जा रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अब कोविड अस्पतालों में रख सकेंगे मोबाइल, यूपी सरकार ने वापस लिया फैसला

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश सरकार ने कोविड अस्पतालों में मोबाइल रखने पर प्रतिबंध लगाने का अपना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com