BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने 3 महीने बढ़ाई अनलिमिटेड कॉलिंग की वैधता

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने संडे फ्री कॉलिंग ऑफर को बंद करने का ऐलान किया था। यह ऑफर बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स के लिए है। अब कंपनी ने इस ऑफर को आगे बढ़ा दिया है। कंपनी ने कहा कि – इस ऑफर को बढ़ाने का निर्णय इसलिए भी लिया गया है, क्योंकि इस ऑफर की काफी मांग थी, और बढ़ती मांग के चलते इसे बंद करना सही निर्णय नहीं होता।

आगे ये भी पढ़िए -जानिये जिओ के सबसे बेहतरीन प्लान

 

BSNL अपने इस ऑफर में रविवार को फ्री वॉयस कॉल्स का ऑप्शन दे रही थी, और अब इसे कंपनी ने अपने लैंडलाइन/कॉम्बो, एफटीटीएच ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए तीन महीने के लिए बढ़ा दिया है, हालांकि कंपनी ने ऐसा भी कहा है कि इस नई वैधता के बाद इस प्लान को बंद कर दिया जाएगा। यानी तीन महीने पूरे होने पर यह प्लान बंद कर दिया जाएगा।

 

आपको बता दें कि ने कुछ समय पहले ही निर्णय लिया था कि वह संडे को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के ऑफर को बंद कर देगी। यह ऑफर कंपनी के ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन प्लान्स पर मिल रही थी। इसके अलावा इसे बंद न करने का निर्णय इसलिए भी किया गया है, क्योंकि यूजर्स की ओर से इस बात की काफी निंदा की गई।

 

इस निर्णय को कंपनी ने उस समय लिया था, जिस समय कंपनी ने यह भी घोषणा की थी कि वह अपने अनलिमिटेड नाईट कॉलिंग की टाइमिंग में बदलाव करके इसे 9PM से 7AM, की जगह 10:30PM से 6:30AM कर रही है।

आपको यह भी बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर को 21 अगस्त 2016 को पेश किया गया था और इसे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए लॉन्च किया गया था। पिछले दो साल में इस ऑफर को लॉन्च करने के बाद से ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या में कमी देखी गई है।

 

BSNL ने अपने बयान में कहा कि, हम इस बात की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि 1.2.2018 से लेकर आने वाले तीन महीनों तक यह प्लान चलता रहने वाला है। इस निर्णय को यूजर्स की बढ़ती डिमांड को देखकर लिया गया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Oppo F11 Pro में हो सकता है फुल स्क्रीन डिस्प्ले और पॉप-अप सेल्फी कैमरा…..

हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo जल्द भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन Oppo F11 Pro से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com