गूगल की टॉप ट्रेडिंग लिस्ट हुई जारी, प्रियंका से भी ज्यादा सर्च की गई ‘बिग बॉस 11’ की ये कंटेस्टेंट

मुंबई! गूगल ने अपनी टॉप ट्रेन्डिंग लिस्ट को जारी  कर दिया है. जिससे पता चलता है कि कौन से सितारे गूगल पर 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए. अगर हम गूगल के द्वारा जारी किये गए लिस्ट की बात करें तो हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी को लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया है. क्योंकि आप जानते हैं इन दिनों अगर कोई सुर्ख़ियों में है तो वह सपना चौधरी और प्रिया वारियर।

2018 में सर्च के मामले में पूरी दुनिया के एक्टर्स में हरि‍याणवी डांसर सपना चौधरी 9वें नंबर पर हैं. पहले नंबर पर हॉलीवुड स्टार स‍िलवेस्टर हैं. बता दें सपना अपने गानों के लिए पूरे भारत में फेमस हैं. सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ अब तक का सुपरहिट गाना है. इसके अलावा सपना चौधरी सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वह पूरे देश में अपने शो की वजह से ख़बरों में बनी रहती हैं. आपको बता दें सपना ने कई सरे  प्रोजेक्ट को साइन किया है.

बरकरार है प्र‍िया वारियर का जादू

वहीँ अगर हम गूगल सर्च 2018 की पर्सनालिटी टॉप 10 लिस्ट की बात करें तो आंख मार कर देश-दुनिया का मन मोह लेने वाली प्रिया प्रकाश वारियर पहले पायदान पर हैं. दूसरे नंबर पर न‍िक जोनस और सपना चौधरी इस ल‍िस्ट में तीसरे स्‍थान पर हैं. आपको बता दें प्रिया प्रकाश वारियर और सपना चौधरी ने प्रियंका चोपड़ा, आनंद आहूजा, सारा अली खान, सलमान खान को पीछे छोड़ते यह मुकाम हासिल किया है.

टॉप सर्च सॉन्ग में द‍िलबर-द‍िलबर

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का गाना द‍िलबर-द‍िलबर सबसे ज्यादा सर्च ल‍िस्ट में शामिल रहा. इस गाने में नोरा फतेही के डांस को फैंस से जबरदस्त र‍िस्पांस मिला.

टॉप सर्च फिल्म में रोबोट 2.0 है आगे 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 टॉप सर्च में शामिल है. देश की अब तक की सबसे महंगी फिल्म इस फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस पर भी अच्छा र‍िस्पांस म‍िल रहा है. इस फिल्म में पहली बार रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार नजर आए.

ये भी देखें: 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

जया बच्चन को नहीं पसंद की कोई बिना पूछे उनकी फोटो खीचे …

  जया बच्चन यूं तो अपने घर को लेकर काफी सख्त है , जया बच्चन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com