कंगना रनौत के समर्थन में आए गोरखपुर के सांसद, कही यह बात

गोरखपुर। गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने कंगना रनौत के सत्यता के साथ अपनी बात रखने के लिए सराहना करते हुए कहा, “कंगना रनौत ने सत्य की तरफ एक कदम बढ़ाया है और हम उनके साथ हैं। सभी को मालूम है कि एक कलाकार को अपना आशियाना बनाने में कितनी मेहनत का सामना करना पड़ता है। मुंबई जैसे शहर में अगर आशियाना बनता है तो उसके लिए कितनी मेहनत एक कलाकार को करनी पड़ती है यह किसी से अछूता नहीं है। लेकिन राजनीतिक द्वेष के कारण उस आशियाने को तोड़ा जाना कहीं ना कहीं सत्य को दबाने का प्रयास करने के बराबर है।”

यह भी पढ़ें: देश में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 97,570 नए केस, अबतक 77 हजार से ज्‍यादा मौतें

उन्‍होंने कहा, मैं सांसद रवि किशन गोरखपुर कंगना रनौत के साथ खड़ा हूं। मैंने सुशांत सिंह राजपूत के तथाकथित आत्महत्या को पहले ही संदेह के घेरे में माना था और मैंने सीबीआइ से इन्वेस्टिगेट कराने के लिए गृह मंत्रालय और प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था, जिसके बाद सीबीआइ जांच में बहुत से ऐसे तथ्य सामने निकल कर आ रहे हैं, जो हमें सत्यता तक पहुंचने मदद कर रहे हैं। कंगना रनौत ने सत्यता के लिए एक कदम बढ़ाया है तो कहीं ना कहीं मुंबई के राज्य सरकार को अपनी साख कमजोर नजर आती दिख रही है। इसी के कारण उन्होंने कंगना घर को तोड़ने का एक साजिश के तहत कार्य किया है, जो किसी भी कलाकार के मनोबल को तोड़ने के लिए पर्याप्त है।

सदर सांसद ने कहा, लेकिन कंगना रनौत अभी भी अपने बयान पर अडिग हैं क्योंकि वह सत्य है। सत्य को परेशान किया जा सकता है। पराजित नहीं इसी के साथ चलते हुए कंगना रनौत ने अपने बयान को कभी भी छुपाया नहीं और खुलकर मीडिया के सामने आई, मैं कंगना रनौत की साथ एक कदम चलने की बात कहता हूं क्योंकि कंगना रनौत अपनी सत्यता पर अडिग हैं और सत्य के साथ में आजीवन खड़ा रहूंगा।

संवाददाता- कृष्‍ण प्रताप मिश्र

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मुंबई की सड़कें जलमग्न, UP-बिहार सहित आठ राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

नई दिल्‍ली। बंगाल की खाड़ी से लेकर अरब सागर तक में मानसून के इस सीजन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com