गोस्वामी समाज

समाज के विराट स्वरूप को प्रस्तुत करने के लिए एकजुट हुआ गोस्वामी समाज

लखनऊ। 12 जनवरी शनिवार को प्रातः 10 बजे स्थान सहकारिता भवन में  गोस्वामी समाज के गौरवशाली इतिहास को स्वर्णिम वर्तमान बनाने हेतु अत्यंत महत्वपूर्ण गोस्वामी समाज प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

आज गोस्वामी समाज का प्रत्येक सदस्य जिसको देवादिदेव महादेव ने किसी भी रूप में सावजातीय बंधुओं की सेवा जनपद, प्रदेश व राष्ट्र की सेवा करने के लिए सम्पन्न किया है, समाज के विराट स्वरूप को प्रस्तुत करने के लिए एकजुट होकर खड़ा हो गया है। इसी पवित्र उद्देश्य से गोस्वामी समाज प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

इस प्रतिनिधि सम्मलेन के आयोजन का मुख्य कारण……..

राजनीति में आति उल्लेखनीय भूमिका का निर्वा तो हरदम गोस्वामी समाज द्वारा किया जाता रहा है किंतु स्पष्ठ रूप से महत्वपूर्ण भूमिका के निर्वाह हेतु आज भी प्रतिसारत ही है। यह विषय अत्यंत चिंतनीय विषय है और इसका उचित निवारण करने हेतु आज हम सभी अपने गोस्वामी समाज के उत्थान हेतू समस्त उत्तर प्रदेश के 18 मंडलों और 18 मंडलों के प्रत्येक जिले से आकर विचार मंथन व भविष्य की रणनीति निर्धारित करने के लिए अरविंद गिरि विधायक भारतीय जनता पार्टी , गोलगोकरण नाथ,जनपद लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश के  अथक प्रयासों के फल स्वरूप विशाल गोस्वामी समाज प्रतिनिधि सम्मेलन उत्तर प्रदेश के रूप में लखनऊ में एकत्रित हो रहे हैं।

गोस्वामी समाज की भूमिका……… 

प्रताः स्मरणीय आदि गुरु शकरचार्य जी से लेकर महामहीम राष्ट्रपति वी॰वी गिरि और ज्ञान के सागर व महामंडलेश्वर पूज्य अवधेशनन्द गिरि आदि अनगिनत माहनुभावों ने समाज प्रदेश व राष्ट्र के सकारात्मक उद्भभव व विकास को सदैव से ही पुष्पित,पल्लवित एवं गौरांवित किया है। हम सभी स्व जातीय बंधुओं एवं सभी गोस्वामी प्रतिनिधियों को  राष्ट्र के प्रति किए जा रहे सत्त रचनात्मक सहयोग पर गर्व है।

गोस्वामी समाज आदिकाल से अपने श्रेष्ठ व रचनात्मक साहियोग के प्रति आज भी जिम्मेदार नागरिक की भूमिका में कार्यरत हैं, किंतु सीमित कार्य क्षेत्र, संसाधनों की कमी व राजनाइटिक स्तिथी कमजोर होने के कारण कोई समूचीत अनुपात में पहचान नहीं बना सका है और ना ही गोस्वामी समाज के सर्वांगीण प्रगति का मार्ग ही प्रथस्त हो सका है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बन्दी रहीम की मौत पर चौक इंस्पेक्टर की करतूत उजागर, इस मांग को लेकर परिजन कर रहे हंगामा

पुलिस कि गिरफ्त में बन्दी रहीम की मौत के मामले में चौक इंस्पेक्टर की करतूत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com