Breaking News
गुजरात विधानसभा चुनाव

गुजरात विधानसभा चुनाव खास, जहाँ जयेंगे प्रचार के लिए राहुल गाँधी वहां कांग्रेस की हार पक्की

गुजरात विधानसभा चुनाव करीब होंते ही सभी राजनीतिक पार्टियों में सत्ता को लेकर खींच तान शुरू हो चुकी है. गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कस चुकी बीजेपी की ओर से प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के सीएम योगि आदित्यनाथ वलसाड पहुंचे। योगी ने यहां कांग्रेस और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राहुल के प्रचार के तरीके पर भी सवाल उठा दिए और कहा कि वे जहां प्रचार करते हैं वहां पार्टी की हार होती है।

 

ये भी पढ़े – यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हो सकते है राहुल , बैठक में 1200 लोगो ने लिया हिस्सा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार पर की जाने वाली कार्रवाई से बौखलाई हुई है। योगी ने गुजरात से ही अमेठी के सांसद और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांघी की भूमिका पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के लिए कुछ नहीं किया है।

विदेशी बैंकों में देश का पैसा गैर-कानूनी ढंग से जमा किये जाने का मुद्दा भी उठाया

यूपी का सीएम बनने के बाद योगी यहां पहली बार पहुंचे। उन्होंने भाजपा की ओर से गुजरात में स्टार प्रचारक बनाया गया है। भाषण के दौरान योगी ने विदेशी बैंकों में देश का पैसा गैर-कानूनी ढंग से जमा किए जाने का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने इशारों में कांग्रेस के लिए कहा कि इन्होंने देश का पैसा विदेशी बैंकों में जमा करवाने के अलावा कुछ नहीं किया।

 

माना जा रहा है कि गुजरात में दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं इसी को लेकर सभी पार्टियां प्रचार के लिए जोरों से जुटी हैं। बीजेपी की ओर से गुजरात गौरव यात्रा के नाम से कैंपेनिंग की जा रही है। अभी हाल ही में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी इस यात्रा का हिस्सा बने।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*