गुजरात :लेडी डॉन अस्मिता गोहिल गिरफ्तार, होली पर मचाया था आतंक…

गुजरात के सूरत शहर में होली के दिन नशे में चूर होकर आंतक मचाने वाली लेडी डॉन अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसने होली के दिन हाथों में छुरा लेकर सड़क पर जमकर तांडव किया था. उसकी करतूत का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया.

 

 

सूरत की वराछा थाना पुलिस ने अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी को गुरुवार के दिन गिरफ्तार कर लिया. होली के दिन भूरी का सड़क पर गुंडागर्दी करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके आधार पर ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की थी.

पुलिस ने इस संबंध में भूरी और उसके दोस्त के खिलाफ दंगा फैलाने का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने भूरी के साथ-साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक अस्मिता उर्फ भूरी के खिलाफ सूरत समेत कई जिलों के अलग-अलग थानों में 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

बताते चलें कि होली के दिन हाथों में बड़ा छुरा लेकर सड़क पर हुडदंग मचाने वाली भूरी और उसके साथी हिम्मत वाघेला के हाथों में भी छुरी थी. वायरल वीडियो में वे दोनों स्थानीय लड़कों के साथ झगड़ा करते दिख रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद ही पुलिस  ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

होली स्पेशल: हर रंग होता है खास

  HOLI SPECIAL: सभी रंग सूर्य की किरणों के प्रभाव से बनते हैं। सूर्य की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com