शादी की खुशियां मातम में तब्दील, ससुराल पहुंचने से पहले दुल्हन की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल

 

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल से बड़ी खबर आ रही है कि यहां शादी के बंधन में सात जन्मो तक साथ निभाने का वादा करने के बाद दुल्हन का जीवन सड़क हादसे में ही खत्म हो गया। शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब बहजोई थाना इलाके में एनएच 509 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में दुलह समेत पांच बाराती घायल हो गए।

 

 

जानकारी के मुताबिक शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब बहजोई थाना क्षेत्र में एनएच 509 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर गड्ढे में पलट गई। शादी के बाद कार में विदा होकर दूल्हे के साथ दुल्हन शिवानी चंदौसी से बुलंदशहर के हिसावटी जा रही थी। इस सड़क दुर्घटना में दूल्हे की रिश्तेदार महिलाएं एक बच्चा और चालक थे। बीती रात बुधवार को शादी संपन्न हुई तथी, विदाई के करीब 2 घंटे बाद ही सड़क हादसा हो गया। पेड़ से टकराने से कार पेड़ में घुस गई। मौके पर पहुंचे गांव वालों और पुलिस ने पेड़ की टहनियां काटकर सभी को कार से निकाला।

 

 

शादी के बंधन में सात जन्मो का वादा निभाने के बाद सड़क दुर्घटना में दुल्हन की मौत हो गई, वहीं दूल्हा और पांच लोग गंभीर रुपसे घायल हुए हैं। सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसा की वजह तेज रफ्तार बताया जा रहा है। सीओ अशोक कुमार ने इस दर्दनाक सड़क हादसे की वजह तेज रफ्तार बताई है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

गोला सर्किल में रहा पुलिस का चप्पे चप्पे पर पहरा

लक्ष्मी कान्त गुप्ता, अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर शिलान्यास के दृष्टिगत क्षेत्राधिकारी गोला रवीन्द्र कुमार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com