हैवानियत की हदें हुईं पार, सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

मेरठ। बलात्कार एक ऐसी गंदगी है हमारे समाज की जिसको साफ़ करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन स लगता है। हर दिन रेप का ऐसा मामला सामने आता है जिसे सुनकर कर दिल देहल सा जाता है। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां महिला के साथ रेप कर उसका चेहरा कुचल कर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी। आइए जानते है पूरा मामला…

दरअसल रेप और हत्या का यह पूरा मामला मेरठ के दौराला इलाके की है। सूत्रों से पता चला है की वह दौराला एक दलित महिला थी। ऐसा बताया जा रहा है कि वह महिला सोमवार    शाम करीब तीन बजे लकड़ी एकत्र करने के लिए घर से निकली थी। लेकिन वो लौटकर वापस घर नहीं पहुंची। सुबह कस्बे के पास हरिद्वार-दिल्ली हाइवे के किनारे उसका अर्धनग्न शव खेत में पड़ा मिला।

बुधवार को सुबह कुछ लोगों ने हाइवे के किनारे एक महिला की अर्धनग्न लाश पड़ी देखी और फौरन पुलिस को खबर की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्ज़े में ले लिया और छानबीन शुरू की। पुलिस को शक है कि महिला के साथ बलात्कार कर  ईंट से चेहरा कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई है। लाश को पंचनामे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए दिया।

इस वारदात से गुस्साए लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन किया।जब पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे पुलिस का विरोध करने लगे। बहुत समझाने के बाद लोग सड़क से हटने के लिए तैयार हुए पुलिस जल्दी ही सचाई सामने लाने का आश्वाशन दिया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ड्राइवर की लापरवाही से सात बच्चो की मौत 

    लखनऊ जिले के नगराम में एक बड़ा हादसा घटित हुआ है आपको बता …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com