पहले के लाइफ सुन भावुक हुए हार्दिक पंड्या,300 रुपये के लिए करते थे ये काम …

हार्दिक पंड्या  के पास आज सबकुछ है नाम ,शोहरत सब है . पैसा और फेम के मामले में सबसे पहला नाम उनका ही आता है. टीम इंडिया में उन्होंने जल्द ही अपना एक अलग नाम बनाया है .अच्छे  मुकाम तक पहुंचे है . पंड्या के पहले की लाइफ देखे तो काफी उतार चढ़ाव भरी रही है .जब घर पे खाने को  पैसे नहीं  होते थे तभी पंड्या पैसो के लिए  गांव-गांव जाकर क्रिकेट खेला करते थे और उस मैच में उन्हें ३०० रुपये मिलते थे .आज पंड्या के हर वो चीज है जिनके सपने उन्होंने देखा था .नीता अंबानी ने हार्दिक पंड्या की स्टोरी सुनाई. जिसे सुन वो भी भावुक हो गए. मुंबई इंडियंस की ओनर नीता ने पंड्या भाईयों की इमोशनल स्टोरी लोगों को सुनाई…

ये भी पढ़े -टीम इंडिया के मस्त मौला क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन से ना खुश है पूर्व क्रिकेटर रॉजर बिन्‍नी

उन्होंने कहा की – मैं आपको एक कहानी सुनाना चाहती हूं. दो भाईयों की ऐसी कहानी जो बहुत शानदार है. सबसे पहले मैं आपको बताती हूं कि वो कहा से आते हैं. दो छोटे बच्चे गुजरात में रह रहे थे. जो बहुत छोटे परिवार से आते हैं. उस वक्त उनके घर में पैसा नहीं था. कई दिनों तक दोनों बच्चों को भूखा रहना पड़ता था. लेकिन उसकी वजह से वो रुके नहीं. अलग-अलग गांव की टीमों से खेलने के लिए वो गांव से गांव लोकल ट्रेन में सफर किया करते थे. कभी-कभी तो बिना टिकट के और वो ट्रक में बैठकर घर लौटते थे.

 

उन्होंने बताया की – वो इतनी मेहनत  करते थे सिर्फ 300 रुपये के लिए. उस वक्त उन्हें पता भी नहीं था कि उनकी किस्मत बदलने वाली है. 2013 में बड़ोदा के लिए टी-20 टूर्नामेंट खेलते वक्त छोटा भाई स्पॉट हुआ और रिलायंस वन टीम के लिए चुना गया. जहां उसने शानदार परफॉर्म किया और मुंबई इंडियंस के लिए चुना गया. उस शख्स को आज पूरी दुनिया जानती है, जिसका नाम है हार्दिक पंड्या.

हार्दिक पंड्या ने अब तक 6 टेस्ट खेलते हुए 297 रन जड़े और 7 विकेट चटकाए हैं. वहीं 38 वनडे खेलते हुए 628 रन और 39 विकेट लिए और 30 टी-20 खेलते हुए 188 रन जड़े और 26 विकेट लिए.

 

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

FIFA2018, बेल्जियम और इंग्लैंड की टीमों ने फीफा विश्व कप के नॉक आउट दौर में किया प्रवेश

बेल्जियम और इंग्लैंड की टीमों ने फीफा विश्व कप के नॉक आउट दौर में प्रवेश …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com