Breaking News
gujrat election

हार्दिक पटेल ने गुजरात चुनाव में किया कांग्रेस की जीत का ऐलान

राजनीति– पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात चुनाव में कांग्रेस की जीत का ऐलान कर दिया है. पटेल ने गुरुवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को गुजरात विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और कांग्रेस को 182 सदस्यों वाली सदन में करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है. साथ ही उन्होंने बोला “सरकारी सचिवालय से सरकारी फाइलें गायब होना शुरू हो गई हैं.”

पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को केवल 70 सीटें ही मिलने की संभावना है. उन्होंने कहा, “भाजपा ने पहले ही हार मान ली है. यही कारण है कि सरकार के आधे लोग चुनाव से जुड़े कार्यो में जुटे हैं.” पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता ने सभी योग्य मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का आग्रह किया.

ये भी पढ़ें- दोस्ती या सियासी चाल, क्या है योगी- आजम के इरादें…..?

राज्य विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 14 जिले की 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. इस चरण में 2 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर 851 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे.

जनता को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए उन्होंने कहा, “गुजरात में मौजूद घमंडी सरकार को बाहर फेंकने के लिए लोगों को वोट डालना चाहिए.” सामाजिक और आर्थिक रूप से सम्पन्न पटेल समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल ने अपनी राजनीतिक गतिविधियों को राज्य के दलितों पर किए जा रहे अत्याचारों और किसानों की दुर्दशा के खिलाफ एक लड़ाई करार दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*