दिलों की दिल्ली में हेवानियत, कक्षा 6 की छात्र को बनाया निशाना

दिल्ली के प्रसाद नगर स्थित फेथ अकादमी स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। दरअसल, स्कूल में बच्ची ने टॉयलेट गंदा कर दिया था। इस बात पर न सिर्फ उसे बुरी तरह पीटा गया, बल्कि डेढ़ घंटे तक टॉयलेट में बंद भी कर दिया गया। बाद में उससे पूरे टॉयलेट की सफाई कराई गई। घटना से बच्ची काफी सहम गई। गीले कपड़ों में जब वह सहमी हुई घर पहुंची, तो घटना का पता चला। फौरन पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। प्रसाद नगर थाना पुलिस ने मारपीट, बंधक बनाने और जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़े – दिल्ली के अमन विहार इलाके में हुई दबंगई,बदमाशो ने चाकू मार के की हत्या

 

पुलिस के मुताबिक, शालू (8)(बदला हुआ नाम) परिवार के साथ शादीपुर इलाके में रहती है। शालू प्रसाद नगर स्थित फेथ अकादमी स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा है। इसी स्कूल में उसका भाई भी सातवीं कक्षा में पढ़ता है।मंगलवार को स्कूल में शालू ने टीचर से टॉयलेट जाने की अनुमति मांगी। टीचर ने उसे भेज दिया। टॉयलेट करने के बाद जैसे ही वह बाहर निकलने लगी, तो वहां बैठी मेड ने उसे पकड़ लिया।

ये भी पढ़े – दिल्ली के सेंट स्टीफन अस्पताल में डाक्टर की निर्मम हत्या, आपसी रंजिश का है मामला

शालू से कहा कि उसने टॉयलेट गंदा किया है। यह कहते हुए उसने शालू की पिटाई कर टॉयलेट में बंद कर दिया। डेढ़ घंटा टॉयलेट में बंद करने के बाद मेड ने उससे पूरा टॉयलट साफ करवाया। घटना से बच्ची काफी सहम गई, सारे कपड़े भी भीग गए। घर पहुंचने पर मां को सारी बात बताई। पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। बच्ची के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मारपीट, बंधक बनाने और जुवेनाइल जस्टिस एक्ट-75 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

फिर एक पुलिस ऑफिसर ने की खुदकुशी

नई दिल्ली। देश में पुलिसकर्मियों के खुदकुशी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com