Breaking News
salma hayak

हार्वे विंस्टीन पर जान से मारने की धमकी देने का लगा आरोप

एक्ट्रेस सलमा हायेक ने हॉलीवुड के निर्माता हार्वे विंस्टीन पर लगाया आरोप और साथ ही साथ एक क्रोधित ‘राक्षस’ करार देते हुए निर्माता पर यौन शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया है. बीबीसी की बुधवार की रिपोर्ट के मुताबिक, हायेक ने न्यूयॉर्क टाइम्स में लिखा कि विंस्टीन ने एक बार उनसे कहा था कि मैं तुम्हें मार दूंगा, मुझे नहीं लगता कि मैं यह नहीं कर सकता. रोज मैकगोवन, एंजेलीना जोली और ग्वेनेथ पाल्ट्रो सहित दर्जनों अभिनेत्रियों ने विंस्टीन पर यौन शोषण और हमले का आरोप लगाया है.

 

हार्वे विंस्टीन ने इन आरोपों से इनकार किया है. बीबीसी ने सलमा हायेक के इस लेख पर प्रतिक्रिया के लिए विंस्टीन के प्रतिनिधियों से संपर्क किया है. इतना ही नहीं वहीं इससे पहले हॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने भी फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया था. जेनिफर का कहना था कि विंस्टीन उनके लिए पिता समान थे और उन्हें बिल्कुल पता नहीं था कि वह दुष्कर्मी हैं.

 

 

ये भी पढ़े ~ टीवी की पॉपुलर बहु दिव्यांका का जन्मदिन आज, जानें उनकी लाइफ से जुड़ी ये बातें

हार्वे विंस्टीन पर 80 से अधिक महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिनमें अभिनेत्री कैट बेकिंस्ले, कारा डेलेविंगन, एंजेलिना जोली और रोज मैकगोवन जैसी कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*