हार्वे विंस्टीन पर जान से मारने की धमकी देने का लगा आरोप

एक्ट्रेस सलमा हायेक ने हॉलीवुड के निर्माता हार्वे विंस्टीन पर लगाया आरोप और साथ ही साथ एक क्रोधित ‘राक्षस’ करार देते हुए निर्माता पर यौन शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया है. बीबीसी की बुधवार की रिपोर्ट के मुताबिक, हायेक ने न्यूयॉर्क टाइम्स में लिखा कि विंस्टीन ने एक बार उनसे कहा था कि मैं तुम्हें मार दूंगा, मुझे नहीं लगता कि मैं यह नहीं कर सकता. रोज मैकगोवन, एंजेलीना जोली और ग्वेनेथ पाल्ट्रो सहित दर्जनों अभिनेत्रियों ने विंस्टीन पर यौन शोषण और हमले का आरोप लगाया है.

 

हार्वे विंस्टीन ने इन आरोपों से इनकार किया है. बीबीसी ने सलमा हायेक के इस लेख पर प्रतिक्रिया के लिए विंस्टीन के प्रतिनिधियों से संपर्क किया है. इतना ही नहीं वहीं इससे पहले हॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने भी फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया था. जेनिफर का कहना था कि विंस्टीन उनके लिए पिता समान थे और उन्हें बिल्कुल पता नहीं था कि वह दुष्कर्मी हैं.

 

 

ये भी पढ़े ~ टीवी की पॉपुलर बहु दिव्यांका का जन्मदिन आज, जानें उनकी लाइफ से जुड़ी ये बातें

हार्वे विंस्टीन पर 80 से अधिक महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिनमें अभिनेत्री कैट बेकिंस्ले, कारा डेलेविंगन, एंजेलिना जोली और रोज मैकगोवन जैसी कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

रोहित सुचांती

बिग बॉस 12: घर से बेघर हुए रोहित सुचांती, इंटरव्यू में किए कुछ दिलचस्प खुलासे

बिग बॉस 12: घर से बेघर हुए रोहित सुचांती, इंटरव्यू में किए कुछ दिलचस्प खुलासे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com