Breaking News

कुत्ते के लिए किया कुछ ऐसा जिसको सुनकर ‘चौक’ जायेंगे आप

हमारे देश में  माना जाता है कि कुत्ता इंसान का सबसे वफादार दोस्त होता है ये बात तो सभी जानते है लेकिन इंसान भी  कुत्ते के लिए  उतना ही वफादार होता है ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है आज हम आपको एक ऐसे मालिक के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने कुत्‍तों को बचाने के लिए एक युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने पड़ोस के दो बच्चों की पिटाई भी कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गया

 

घटना उत्तर प्रदेश के  बरेली जिले के भमोरा थाना क्षेत्र के सेंधा गांव की है। सर्वेश पंजाब में मजदूरी का काम करता है। सर्वेश कुछ दिन पहले ही पंजाब से अपने गांव सेंधा आया था। बुधवार को सर्वेश पानी की समस्या के चलते अपने घर पर मोटर लगवा रहा था। तभी सर्वेश के बेटे गुरमीत ने आरोपी  ब्रजपाल के घूम रहे कुत्ते के पैर में डंडा मार दिया। जिसके बाद दोनों परिवार में बात -चीत हो गई।  बात -चीत इतनी बढ़ गई कि आरोपी ब्रजपाल ने सर्वेश के घर में घुसकर उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़े -1953 पदों पर भर्तिया करेगाअधीनस्थ सेवा आयोग

 

सर्वेश की हत्या करने बाद आरोपी ब्रजपाल ने बच्चों को भी बुरी तरह पीटा और घटना को अंजाम देकर मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। ग्रामीणों की मानें तो आरोपी ब्रजपाल को शांत कराने गए लोगों के साथ भी आरोपी ब्रजपाल ने  मारपीट की। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी ब्रजपाल को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*