विवेक तिवारी

विवेक तिवारी हत्याकांड में आरोपियों को रिमांड पर दिए जाने पर सुनवाई आज

लखनऊ- लखनऊ के गोमती नगर क्षेत्र में पूर्व सहकर्मी के साथ एसयूवी से वापस घर जा रहे एपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी और संदीप सिंह को पुलिस कस्टडी रिमांड पर दिए जाने की मांग वाली अर्जी पर आज सुनवाई होगी।

 

 

ये भी पढ़े- भाजपा सरकार ने गंगा मैया को दिया धोखा: अखिलेश यादव

 

आरोपियों की ओर से सुनवाई के लिए समय दिए जाने की मांग पर प्रभारी सीजेएम हिमांशु दयाल श्रीवास्तव ने 12 अक्तूबर की तारीख तय की थी। इससे पहले बृहस्पतिवार को अर्जी पर सुनवाई के लिए दोनों आरोपी बर्खास्त सिपाहियों को जेल से लाकर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में विवेचक की ओर से उन्हें कस्टडी रिमांड पर दिए जाने की मांग वाली अर्जी दी गई।

 

 

 

 

इसके बाद आरोपियों की ओर से कहा गया कि अर्जी पर सुनवाई के लिए समय दिया जाए, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए अगली तारीख तय कर दोनों आरोपियों को जेल से तलब किया है। मालूम हो कि मामले के विवेचक थानाध्यक्ष महानगर विकास पांडे की ओर से बुधवार को अर्जी देकर कहा गया था कि दोनों आरोपियों को हत्याकांड में 29 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

 

 

 

 

आगे की विवेचना के लिए घटना के पहले, घटना के समय और घटना के बाद के समस्त घटनाक्रम का रीक्रिएशन करा वैज्ञानिक साक्ष्य इकट्ठा किया जाना है। वहीं, घटना में इस्तेमाल डंडा भी संदीप सिंह से बरामद कराया जाना है।

Check Also

“बीजेपी सरकार में प्रदेश का किसान कर रहा है त्राहि-त्राहि”

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह ने कहा है कि, मौजूदा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com