लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर टकराई तेज रफ्तार कार, 3 की मौत

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे मौत का एक्सप्रेसवे बनता जा रहा है। इस बार कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर गुरुवार की सुबह भीषड़ सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में कार सवार 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है। इनमे 2 महिलाएं व एक पुरुष की मौत हुई हैं। सुबह इस हादसे का कारण ड्राइवर की नींद आना बताया जा रहा है।

 

 

जानकारी के मुताबिक कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा के पास कार अचानक डिवाइडर से टकरा गई जिसके बाद यह हादसा हुआ। हरियाणा के गुणगांव निवासी हरीश चंद्र पंडित लखनऊ की फरहा खान व एक अन्य महिला के साथ देर रात गुणगांव से लखनऊ के लिए कार से निकले थे। करीब 3 बजे वे लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे सड़क पर पहुंचे।

 

लगातार रात भर कार चलाने के बाद सुबह तड़के उन्हें हल्की सी नींद आने लगी, जिसके बाद कन्नौज के फगुहा कट के पास अचानक उनकी तेज रफ्तार कार डिवाडर से टकराकर पलट गई। हादसा इतना भयावह था कि कार के पूरी तरह परखच्चे उड़ गये। हादसे की खबर पर जब यूपीडा की मोबाइल टीम ने वहां पहुंचकर रेस्क्यू किया तो गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

 

मृतकों के पास से मिले कागजों के आधार पर उनकी शिनाख्त हुई। जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार का कहना है कि पुलिस ने शवों को मेडिकल कालेज मॉच्र्युरी मे रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

UP: सुदीक्षा की मौत मामले में अलग-अलग बयान, NCW ने डीजीपी को लिखा पत्र  

बुलंदशहर। अमेरिका के बोस्टन यूनिवर्सिटी की छात्रा सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com