हिना

हिना खान अपने गाने भसूड़ी की प्रमोशन के लिए सिंगर सोनू ठुकराल के साथ पहुंची यहाँ

मुम्बई- हिना खान अपने गाने भसूड़ी की प्रमोशन के लिए सिंगर सोनू ठुकराल के साथ पहुंची यहाँ. तभी से इस शो की स्टार कास्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. अभी प्रेरणा के लिए एरिका फर्नांडिस का नाम फाइनल हुआ ही था कि कोमौलिका को लेकर भी कयास लगने लगे. कहा जा रहा था कि उर्वशी ढोलकिया के निभाए इस किरदार को अब हिना खान पर्दे पर लेकर आने वाली हैं.

 

 

ये भी पढ़े- जम्मू-कश्मीर शिकार बना चुके लश्कर आतंकी अब अमर नाथ यात्रा पर हमले की फिराक में

 

 

लेकिन इन तमाम अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है. जी हां ये सभी खबरें फिलहाल सच नहीं है. हिना खान ने मिडिया से बातचीत में इस बात खुलासा किया. हिना ने बताया, अभी ऐसा कुछ भी नहीं है. मैंने ऑफीशियली अभी कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. मेरी उनसे बात हुई थी. लेकिन अभी कुछ भी साइन नहीं किया गया है. मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकती.

 

 

 

 

बता दें कि हिना अपने गाने भसूड़ी की प्रमोशन के लिए सिंगर सोनू ठुकराल के साथ यहां पहुंची थीं. अपने इस गाने से अलग उन्होंने शिल्पा शिंदे के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की. हिना ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो अगर शिल्पा मुझे आज बाहर कहीं मिल जाए तो हम खूब बात करेंगे. एक दूसरे के घरवालों के हालचाल पूछेंगे. घर में क्या बना है वो पूछेंगे. मैंने बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद किसी के लिए कभी कुछ नहीं कहा. लेकिन सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने इसे खूब भुनाया है.

Check Also

वीडियो

महिलाओं का यौन शोषण कर बनाता था वीडियो, 90 क्लिप्स बरामद

फतेहाबाद-  नया मामला सामने आया है एक बार फिर ऐसे महन्त का पर्दाफाश हुआ है, महिलाओं का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com