राजद नेताओं का विरोध प्रदर्शन

बिहार: शाह की वर्चुअल रैली का विरोध, लगे पोस्‍टर, राजद नेताओं ने बजाए बर्तन

पटना। आज बिहार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली है, जिसका विरोध राजद (राष्ट्रीय जनता दल) के नेताओं राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने बर्तन बजाकर किया। उन्होंने प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर भी अपना विरोध दर्ज किया। इसके अलावा पटना में विभिन्न स्थानों पर सात जून, 2020 को श्रद्धांजलि दिवस बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा है- ‘वर्चुअल से एक्चुअल मुद्दों का एनकाउंटर।’

यह भी पढ़ें: अनलॉक-1: आठ जून से अगली कड़ी, सीएम ने दिए गाइडलाइंस का अनुपालन कराने के निर्देश

वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ राजनैतिक दल केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का विरोध ही करते हैं। ये वही लोग हैं जिन्होंने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में जब थालियां बजाने के लिए कहा था तो उसका विरोध किया था। आज गरीबों के अधिकार के लिए खुद थालियां बजा रहे हैं।

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच भाजपा रविवार को बिहार में चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को फेसबुक लाइव पर रैली कर बिहार में भाजपा का चुनावी बिगुल फूंकेंगे।

फेसबुक लाइव से जोड़े जाएंगे करीब एक लाख लोग

प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि राज्य की 243 विधानसभा सीटों से करीब एक लाख लोगों को इस फेसबुक लाइव से जोड़ा जाएगा। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए इसे भाजपा के चुनावी अभियान के आगाज के तौर पर देखा जा रहा है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मैं अपने घर बसपा में पुन: लौटा- राज किशोर सिंह

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में राज किशोर सिंह एक चर्चित नाम बन चुके हैं। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com