Breaking News

गृहमंत्री राजनाथ सिंह बोले -योगी है परफेक्ट उत्तरप्रदेश के लिए

देश में हो रहे रपे केस के मसलो पर चारो तरफ से घिरी मोदी सरकार पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने चुप्पी तोड़ी है. एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते वक़्त कहा कि उन्नाव की घटना दुखद है और रेप के मामलों में तुरंत एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए.

 

ये भी पढ़े -एक पिता का देश के प्रधानमंत्री से सवाल -क्या यही है बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ

 

जब योगीआदित्यनाथ से जुड़े एक सवाल के मामले पर उन्होंने कहा यूपी में पूरी पकड़ के साथ बढ़िया ढंग से सरकार चला रहे हैं. प्रदेश सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही है. विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है, अपराधी कोई भी हो उसे बख्‍शा नहीं जाएगा.

 

 

उन्होंने कहा कि ये राज्य सरकार की ही सतर्कता है कि उन्होंने केस को सीबीआई को रेफर किया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नजरिया बहुत ही स्पष्ट हैं. मामले में देरी पर जांच जारी है, लेकिन जो कुछ भी हुआ है वो बेहद ही निराशाजनक है. बतौर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं. पूरे समर्पण और ईमानदारी के साथ.

यूपी पुलिस द्वारा लगातार किए जा रहे एनकाउंटर के फेक होने के आरोपों पर राजनाथ ने कहा कि आरोप किसी पर भी लगाया जा सकता है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि कोई भी छोटी चुनौती एक बड़ी चुनौती की तरह ही होती है. कश्मीर की समस्या के समाधान के लिए जो भी केंद्र सरकार से हो सकता है वो किया जा रहा है. कश्मीर के जो हालात हैं वो सामान्य नहीं हैं, वहां की स्थिति को बेहतर बनाने के लिए सबकुछ किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*