प्रतीकात्मक तस्वीर

इश्क का जुनून: प्रेमिका संग गन्ने के खेत में मिला होम क्वारंटाइन युवक, फिर हुआ ऐसा…

कुशीनगर। जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव में होम क्वारंटाइन युवक गुरुवार को गन्ने के खेत में प्रेमिका के साथ पकड़ा गया। ग्रामीणों ने दोनों की धुनाई करने के साथ पुलिस को सौंप दिया। बाद में दोनों के परिजन उनका निकाह कराने पर राजी हो गए। उन्होंने लिखकर दिया कि 30 मई तक निकाह कराकर पुलिस को सूचना देंगे। इसी आधार पर होम क्वारंटाइन रहने के निर्देश के साथ दोनों को घर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: Covid 19: केजीएमयू की जांच रिपोर्ट में 6 कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ के तीन

जनपद के खड्डा थाना क्षेत्र के गांव का प्रवासी मजदूर कुछ दिन पूर्व बाहर से लौटा था। अस्पताल में उसकी थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद होम क्वारंटाइन कर दिया गया। युवक इसका उल्लंघन करते हुए गुरुवार को अपनी प्रेमिका से मिलने गन्ने के खेत में पहुंच गया। काफी देर से गायब युवक को खोजते हुए परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ खेत में पहुंचे और दोनों पकड़ लिया। पिटाई करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को लेकर थाने पहुंची।

आठ घंटे बाद लड़के ने 30 मई से पहले होम क्वारंटाइन की अवधि समाप्त होने के बाद लड़की से निकाह कर लेने की बात कही। थानाध्यक्ष खड्डा रामकृष्ण यादव ने बताया कि दोनों बालिग हैं। निकाहनामे की बात पर दोनों परिवारों ने समझौता कर लिया है। इसके बाद दोनों को छोड़ दिया गया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बाबरी विध्वंस मामले में 30 सितंबर को फैसला सुनाएगी विशेष CBI अदालत

लखनऊ। राम नगरी अयोध्या में 1992 में हुए बाबरी ढांचा विध्वंस केस में न्यायाधीश एस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com