जानिए कैसा रहेगा आज आपका का दिन ?

आज 7 जुलाई 2020 को श्रावण महीने की दूसरी तिथि है. यहाँ हम आपको बताएंगे की आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त क्या है.

आज का अभिजीत मुहूर्त है- 11:58 AM से 12:54 PM तक

अमृत काल है- 01:12 PM से 02:52 PM तक

विजय मुहूर्त है- 02:45 PM से 3:40 PM तक

राहु काल है- 03:54 PM से 05:39 PM तक

सूर्योदय 5:21 AM पर और सूर्यास्त 7: 23 PM पर है.

मेष- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। धर्म के प्रति श्रृद्धाभाव बढ़ सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदरी मिल सकती है।

वृष- कला एवं संगीत में रुचि हो सकती है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

मिथुन- मन अशान्त रहेगा। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। मन सान्त रहेगा | कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। खर्च अधिक रहेंगे। परिवार में अशान्ति रहेगी। सन्तान का कष्ट होगा।

कर्क- आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

सिंह- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। मन में नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है।

कन्या- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। मन अशान्त रहेगा। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। कुटुम्ब की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती हैं।

तुला- आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी का सहयोगी मिलेगा।

धनु- आशा-निराशा के मिश्रित भाव से रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। घर में सुख शांति बानी रहेगी

मकर- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

कुंभ- क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचने का प्रयास करें। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी

मीन- मन अशान्त रहेगा। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो कसती है। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। परिवार की समस्या रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

…जब गुरु नानक के पैरों की दिशा में घूम गई थी काबा, अद्भुत है कहानी

अध्‍यात्‍म डेस्‍क। सिख धर्म की स्थापना करने वाले गुरु नानक देव की मृत्यु 22 सितंबर, …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com