HotPics: इस मुस्लिम सुपरस्टार ने कराया बिकीनी फोटोशूट, फिर हुआ ये

फिर से कुछ मुसलमानों ने एक मॉडल को उसकी फोटोशूट पर उसे उसकी संस्क्रति और मर्यादा का पाठ ट्वीटर पर पढ़ा रहे है ट्विटर पर फिर से लोग एक मॉडल के पीछे हाथ धोकर पड़ने वाले हैं दरअसल, मशहूर मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह ने हाल ही में एक बिकीनी फोटोशूट करवाया है।  लेकिन जैसा कि इतिहास रहा है कि जब भी कोई हीरोइन, अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती हैं, लोग उन्हें सभ्यता और सहूर ज़रूर सिखाते हैं। ब्रूना के साथ भी ऐसा होगा तो कोई आश्चर्य नहीं है इसमें ,

इसे भी पढ़े ~पोर्न मूवी से नाता तोड़ने के बाद सनी लियोन अब भी नहीं चुकती NUDE फोटोशूट कराने से

 

 

लेकिन 100 बात की एक बात ये है कि ब्रूना अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में ज़बर्दस्त लग रही हैं और उन्हें इसके लिए ढेर सारी बधाई दी जा रही है ब्रूना अब्दुल्लाह बॉलीवुड की उन चंद हीरोइनों में से एक हैं जो अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए काफी ज़्यादा मशूहर हैं। आए दिन उनका बोल्ड अंदाज़ चंद लोगों को हमारी संस्कृति और सभ्यता वाला भाषण देने का मौका देता रहता है लेकिन ब्रूना अपने अंदाज़ से सबको कायल करती रहती हैं।

 

ब्रूना ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘मैं चुड़ैल हूं, मैं प्रेमिका हूं, मैं बच्ची हूं, मैं मां हूं, मैं पापी हूं, मैं संत हूं, पर जो मैं नहीं हूं वो है शर्मिंदा! मैं तुम्हारी जन्नत हूं और जहन्नम हूं, बीच में मैं कहीं नहीं हूं। इसलिए तुम्हें पता है कि मैं किसी और रूप में क्यों नहीं मिलूंगी।

 

ब्रूना कई फिल्मों और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले वो बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन मनाती हुई देखी गई हैं। ब्रूना ने कई तस्वीरें शेयर की। बिकिनी और स्विमसूट पहने ब्रूना इन तस्वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं।

ब्रूना अबदुल्ला टीवी रियलिटी शोज ‘कॉमेडी क्लासेस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘नच बलिए-6’ में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। वे इन रियलिटी शोज के बाद काफी चर्चा में आई थीं। ब्रूना खतरों के खिलाड़ी के बाद ब्रूना की काफी स्ट्रॉन्ग इमेज सामने आई थी।

इसे भी पढ़े ~बिग बॉस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी अब गहना वशिष्ठ

ब्रूना बॉलीवुड में काफी एक्टिव हैं। उन्होंने ‘जय हो’, ‘मस्तीजादे’, ‘ग्रांड मस्ती’, देसी ब्वॉयज और ‘आई हेट लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में ब्रूना के काम को काफी तारीफें मिली थीं।

बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकीं ब्रूना ने 2007 में आई फिल्म ‘कैश’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने आइटम डांस किया भी था।

ब्रूना अब्दुल्ला फिल्म ‘देसी ब्वॉयज’ के सुपरहिट गाने सुबह होने ना दे में भी नज़र आई थीं। इस गाने में खूबसूरत ब्रूना ने जमकर कहर बरपाया था। वहीं इस आइटम सॉन्ग के बाद ब्रूना की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई थी।

ब्रूना अब्दुल्ला फिल्म ‘देसी ब्वॉयज’ के सुपरहिट गाने सुबह होने ना दे में भी नज़र आई थीं। इस गाने में खूबसूरत ब्रूना ने जमकर कहर बरपाया था। वहीं इस आइटम सॉन्ग के बाद ब्रूना की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई थी।

इसके अलावा ब्रूना ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। साल 2012 में उनकी तमिल फिल्म बिल्ला-2 आई थी। ब्रूना अबदुल्ला मूल रूप से ब्राजील की रहने वाली हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो इंडिया एक टूरिस्ट के तौर पर घूमने आई थी। यहां आने के बाद उन्होंने मूड चेंज किया और फिर मॉडलिंग करने लगी।

ब्रूना ने फिल्मों से पहले ऐड और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। उन्होंने सबसे पहले शेखर सुमन के म्यूजिक एलबम मेरे गम के दायरे में काम किया था।

ब्रूना हमेशा ही ग्लैमरस छवि के कारण, सुर्खियों में रहती हैं।

Check Also

डायेरेक्टर राजकुमार की फिल्म ‘संजू’ में दिखेंगी ये 5 हसीनाएं एक साथ

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में कई ऐसे अहम किरदार हैं, जिनके बिना सुपरस्टार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com