मैं खुश हूं कि हमारे पास ऐसे अच्छे गेंदबाज हैं : कोहली

पर्थ| भारतीय क्रिकेट टीम का आस्ट्रेलिया के खिलाफ अगला टेस्ट मैच शुक्रवार से शुरू होने जा रहा है और ऐसे में टीम के कप्तान विराट कोहली पर्थ की पिच पर घास को देखकर बेहद खुश हैं। कोहली को आशा है कि पिच की घास को हटाया नहीं जाएगा और यह टीम के तेज गेंदबाजों के लिए अधिक मददगार साबित होगी।

कोहली ने कहा, “हमने पिच देखी और उसमें काफी घास है। इस पिच पर एडिलेड ओवल मैदान से अधिक घास है और मैं इससे खुश हूं। यह पिच गेंदबाजों के लिए अधिक मददगार साबित होगी और ऐसे में हम सकारात्मक मानसिकता के साथ दूसरे टेस्ट मैच के लिए मैदान पर उतरेंगे।”

कप्तान कोहली का यह भी मानना है कि बड़ा स्कोर खड़ा करने का कोई लाभ नहीं है अगर टीम के गेंदबाज अपनी भूमिका को सही तरीके से नहीं निभा सकते हैं। इसमें गेंदबाजों के लिए दोनों पारियों में 20 के 20 विकेट लेना जरूरी है।

उन्होंने कहा, “किसी भी टेस्ट मैच में आप तभी जीत की दावेदारी को प्रबल कर सकते हैं, जब आप 20 विकेट हासिल कर लें। आप चाहें 500 या 600 रन बनाए, उसका कोई फायदा नहीं है अगर गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन अगर गेंदबाज 20 विकेट लेने में सक्षम हैं, तो 300 रनों का स्कोर भी काफी होता है। मैं खुश हूं कि हमारे पास ऐसे अच्छे गेंदबाज हैं, जिनमें 20 विकेट लेने का जुनून है।”

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

RCB की धुलाई करने के बाद बोले आंद्रे रसेल- मेरे लिए कोई मैदान बड़ा नहीं

आईपीएल-12 में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रॉयल चैलेंजर्स …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com