Breaking News
इम्प्रेस

लड़कियों को अगर करना हो इम्प्रेस तो रखे इन बातों का धयान

लड़कियों को इम्प्रेस करना बहुत मुश्किल होता है। यदि आप थोड़ी सी भी चूक कर दें तो आपको लेने के देने पड़ सकते हैं। लड़कियों को खुश करने और उनका दिल जीतने के लिए आपको बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है।

लड़कियों को खुश करने और उनका दिल जीतने के लिए सबसे पहले आपको चाहिए कि आप उनसे जाकर तुरंत अपने प्यार का इजहार ना करें। बल्कि पहले उनके आसपास के माहौल को अच्छी तरह से जाने-समझें। नहीं तो आपको लेने के देने पड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ेअगर आप नहीं चाहते हैं अपने पार्टनर से ब्रेकअप करना तो इन टिप्स को ज़रूर पढ़ें

 
लड़की को प्रपोज करने से पहले आपको चाहिए कि पहले आप उनसे दोस्ती की मांग करें। उनसे दोस्ताना संबंध बनाकर आप उन्हें आराम से अपने दिल की बात बता सकते हैं।
लड़की को प्रपोज करने से पहले आप उनसे बातचीत करें।

ये भी पढ़े –च्चों को स्मार्टफोन देने से पहले पढ़ें यह खबर.

उन्हें यह अहसास ना करवाएं कि आप उन्हें प्रपोज करने की योजना बना रहे हैं। आमतौर पर लड़कियां बात करने की शौकीन होती हैं। ऐसे में आपमें बात करने का हुनर होना चाहिए।
किसी भी लड़की से बात करने या उन्हें खुश करने के लिए आपको चाहिए कि आप ये जानें कि लड़कियां आपसे बात करने में रूचि ले भी रही हें या नहीं। क्या उनको आपकी बातों में मजा आ रहा है या नहीं।
लड़कियों को अपनी ओर आ‌कर्षित करने और उन्हें खुश करने का सबसे बढ़िया फॉर्मूला है कि आप उन्हें इंप्रेस करें। यदि आपको अहसास होता है कि लड़की आपकी इंप्रेस है तो आपको मुस्कुराकर प्यार से बात करनी चाहिए।

आपको चाहिए कि आप लड़कियों के आगे बिल्कुल भी नर्वस ना हो। ना ही आप बात करने से डरे और संकोची स्वभाव तो बिल्कुल नहीं होना चाहिए, वरना लड़कियां आपसे दूर भागने लगेंगी।बहुत अधिक उतावले ना हो और बहुत ज्यादा ना बालें बल्कि लड़कियों को बोलने का भी मौका दें। साथ ही आपको लड़की की तारीफ भी करनी चाहिए लेकिन बहुत बनावटीपन से नहीं।

इन टिप्‍स से आप आसानी से किसी भी लड़की को आराम से इंप्रेस कर सकते हैं और अपने दिल की बात भी आराम से कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*