Breaking News

प्रचार के दौरान बोले राहुल गाँधी अगर जीतें 2019 लोकसभा चुनाव तो बनेंगे प्रधानमंत्री के दावेदार

बेंगलुरू में समृद्ध भारत कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने राहुल गांधी से सवाल किया कि 2019 में अगर कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर आती है, तो क्या वो प्रधानमंत्री बनेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘यस व्हाय नॉट’। राहुल गांधी ने खुद को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार ऐसे समय में कहा है, जब सियासी गलियारों में यह माना जा रहा है कि मोदी को टक्कर देने वाला कोई नेता नहीं दिख रहा है।

ये भी पढ़े – कर्नाटक चुनाव में खलबली, कर्नाटक सीएम ने पीएम को भेजा दिया नोटिस

कर्नाटक में पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मोदी पर हमला बोला। इसके साथ ही बेरोजगारी के मुद्दे पर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि 2019 में 2014 जैसा परिणाम नहीं आएगा। इसके लिए हमलोग अभी से ही रणनीति बनाकर काम कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि 2019 में मेरा राजनीतिक विश्लेषण सही साबित होगा और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। एक दिन पहले सोमवार को राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि मोबाइल फोन में तीन मोड होते हैं, वर्क मोड, स्पीकर मोड और एयरप्लेन मोड। पीएम मोदी वर्क मोड को छोड़कर स्पीकर मोड और प्लेन मोड का उपयोग करते हैं।

ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के कुछ नेताओं के पुराने बयानों से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘भाजपा सरकार ने वर्ष 2014 से पेट्रोल/एलपीजी/डीजल पर कर के जरिए 10 लाख रुपये का संग्रह किया। इसके बावजूद हमारे नागरिकों को कोई राहत नहीं दी गई। यह वीडियो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में ईंधन की कीमतों की सच्चाई दिखाता है।’’   ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के कुछ नेताओं के पुराने बयानों से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘भाजपा सरकार ने वर्ष 2014 से पेट्रोल/एलपीजी/डीजल पर कर के जरिए 10 लाख रुपये का संग्रह किया। इसके बावजूद हमारे नागरिकों को कोई राहत नहीं दी गई। यह वीडियो प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में ईंधन की कीमतों की सच्चाई दिखाता है।’’

 कर्नाटक में 12 मई को चुनाव होने हैं। 15 मई को परिणाम आएगा।आपको बता दें कि आज कर्नाटक में कांग्रेस की ओर सोनिया गांधी भी रैली को संबोधित करेंगी। भाजपा ने इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना भी साधा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*