Breaking News

डायेरेक्टर राजकुमार की फिल्म ‘संजू’ में दिखेंगी ये 5 हसीनाएं एक साथ

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में कई ऐसे अहम किरदार हैं, जिनके बिना सुपरस्टार एक्टर संजय दत्त की लाइफ की कहानी अधूरी रह जाएगी. संजय दत्त का रोल निभा रहे रणबीर कपूर के अलावा ऐसे 5 महिलाओं के रोल बेहद इंटरेस्टिंग है, जिनके बारे में जानना जरूरी है. फिल्म के टीजर में सिर्फ संजय दत्त के लाइफ के अलग-अलग हिस्सों को बांटकर दिखलाया गया है और अब ट्रेलर आने के बाद सभी के मन में यह सवाल है कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस किस किरदार में होगी. आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर फिल्म में दिखने वाली 5 महिलाओं की क्या अहम भूमिका होगी.

 

 

ये भी पढ़े – 2018 में ये स्टार करेगा सबसे बड़ा धमाका.. एक साथ आयेगा ‘दबंग’ + ‘सिंघम”

 

मनीषा कोइराला

 

संजय दत्त के रियल लाइफ पर बन रही फिल्म में सबसे पहले अहम किरदार मनीषा कोइराला होंगी. मनीषा संजय दत्त की मां व मशहूर एक्ट्रेस नरगिस का किरदार निभाएंगी. हालांकि राजकुमार हिरानी ने बताया कि साल 1981 में नरगिसजी के गुजरने के दौरान की एक छोटे से सीन में मनीषा कोइराला नजर आएंगी

 

सोनम कपूर

 

 

संजू यानी संजय दत्त की गर्लफ्रेंड का रोल सोनम कपूर निभाने वाली हैं. हालांकि वह किसी भी पर्सनैलिटी को संबोधित नहीं कर रहीं, इसलिए उनके लुक को अनुमान नहीं लगाना चाहिए. हिरानी ने कहा, ”सोनम किसी का भी विशेष रूप से रोल प्ले नहीं कर रही हैं, क्योंकि हम संजू के जीवन के उस पहलू में नहीं पहुंचे.

 

अनुष्का शर्मा

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर का किरदार निभाएंगी. राजू हिरानी ने कहा, ”वह अभिजात जोशी का रोल प्ले करेंगी, जोकि कहानी का नरेशन करते हुए नजर आएंगी. फिल्म में सस्पेंस बनाए रखने के लिए एक लिंक की जरूरत है और अनुष्का वह लिंक हैं.”

दिया मिर्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का किरदार भी बेहद अहम होगा. फिल्म में दिया मिर्या संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त का रोल निभा रही हैं. जो वर्तमान में भी उनके साथ हैं.

 

करिश्मा तन्ना

बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना भी ‘संजू’ में नजर आने वाली हैं. हालांकि इस फिल्म उनका बेहद छोटा रोल होगा, लेकिन काफी अहम माना जा रहा है. राजू ने कहा, शायद यह पहली बार है जब मेरी फिल्म में किसी भी किरदार के लिए 5 महिलाएं बेहद अहम रोल निभा रही हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*