2018 में ये स्टार करेगा सबसे बड़ा धमाका.. एक साथ आयेगा ‘दबंग’ + ‘सिंघम”

इस साल रणवीर सिंह काफी चर्चे में रहे, साल खत्म होने को है और उनकी फिल्म  ‘पद्मावती’ भले ही बीच में अटकी हुई है। लेकिन वह अपनी अगली फिल्म के साथ फुल धमाका करने की तैयारी में हैं। जी हां, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही रणवीर सिंह की फिल्म 2018 दिसंबर के लिए फाइनल हो चुकी है.. और फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसे देख कर लग रहा है के ये दबंग और सिंघम का एक कॉम्बो पैक होगा उनके फैन्स के लिए आईये थोडा बहुत बता देता हु इस मूवी के बारे में ,

 

फिल्म का नाम है सिंबा.. और यह 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। यानि की शाहरुख खान की फिल्म के एक हफ्ते बाद.. रणवीर इस फिल्म में एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे। करण जौहर ने ‘सिंबा’ के लिए पहली बार डायरेक्टर रोहित शेट्टी से हाथ मिलाया है।

 

करण जौहर ने इस फिल्म का टीजर पोस्टर शेयर किया और कैप्शन दिया, “28 दिसंबर 2018!! लौट रहे हैं रोहित शेट्टी!!!! सिंबा के रूप में रणवीर सिंह….” कोई शक नहीं कि यह 2018 की सबसे धमाकेदार फिल्म होने वाली है.. वहीं रणवीर सिंह के लुक को देखकर हमें दबंग के सलमान खान और सिंघम के अजय देवगन की याद ताजा हो गई, बस ये न हो के खिलाडी कुमार के बहुत बड़े फैन होने की वजहे से रणवीर रावड़ी राठौर  की भी कमी को पूरी न  कर दे.

 

 

रणवीर सिंह की सिंबा फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं.. उनके किरदार का नाम है संग्राम भलेराव..

इसे भी पढ़े~शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने अक्षय कुमार पर कसा तंज

 

 

टेंपर रीमेक यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है। इस तेलुगु फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि समीक्षकों को खास नहीं लगी थी।

 

रणवीर का अलग अंदाज रोहित शेट्टी ने कहा, मैं अगले साल मई या जून से फिल्म शुरु कर दूंगा। आज तक रणवीर को इस दिशा में ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिला है.. और वह मेरे साथ यह करना चाहते हैं।

 

धमाकेदार एक्शन यह एक hardcore एक्शन फिल्म होगी। पुलिसवाले रणवीर एकदम दबंग अंदाज में एक्शन करते दिखेंगे।

 

कौन होंगी एक्ट्रेस फिलहाल फिल्म की एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया गया है। हालांकि अफवाहों में काजल अग्रवाल.. और फिर जाह्ववी कपूर का नाम सामने आया था।

रिलीज डेट पहले यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म के क्लैश हो रही थी। लेकिन फिर रोहित शेट्टी ने इसे एक हफ्ते पोस्टपोंड कर दिया। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

#adr

Check Also

मॉब लिचिंग

राजस्थान मॉब लिचिंग, पुलिस ने रकबर को अस्पताल पहुचने से पहले गायों को पहुचाया गौशाला

राजस्थान: अलवर में मॉब लिचिंग मामले  में एक व्यक्ति की हत्या हो गयी जिसमें  पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com