दिल्ली

दिल्ली में आरोपियों की जेब से लगभग 90 ग्राम और 100 ग्राम हेरोइन हुई बरामद

ये भी पढ़े- दिल्ली में चले बस में पांच बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को चाकू से गोदा

मिली जानकारी के मुताबिक विकासपुरी थाना पुलिस को मुखबिरों ने सूचना दी थी कि हरियाणा के अंबाला जिले से दो युवक हेरोइन और स्मैक की तस्करी एवं खरीद-फरोख्त के चलते दिल्ली आ रहे हैं, जिनके संबंध कई विदेशी मूल के नाइजीरियन लोगों के साथ भी हैं.
इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना को पुख्ता करते हुए अपने आला अधिकारियों से परमिशन लेकर छापेमारी की तैयारी शुरू कर दी. जहां मंगलवार देर शाम पुलिसकर्मियों ने अपना जाल बिछाया और तिलक नगर से लेकर उत्तम नगर के बीच मुखबिरों द्वारा बताए गए आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम तैनात की गई. ऐसे में देर शाम मुखबिर की निशानदेही पर विकासपुरी के बस स्टैंड के पास दो अज्ञात युवक आपस में बातचीत करते नजर आए.

इसी दौरान उनके पास एक नाइजीरियन मूल का युवक भी स्कूटी पर सवार होकर पहुंचा और इन तीनों के बीच बातचीत के बाद कुछ लेन-देन भी हुआ. जब तक पुलिस इन तीनों तक पहुंचती तब तक नाइजीरियन मूल का निवासी वहां से जा चुका था. ऐसे में पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को घेर लिया और इनसे पूछताछ करनी शुरू की. यहां मौके पर सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए. इनकी देखरेख में दोनों आरोपियों की तलाशी ली गई

दोनों आरोपियों की जेब से लगभग 90 ग्राम और 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर दबोचा. दोनों की पहचान तेजेंद्र सिंह उर्फ सोनू (27) और पवित्र सिंह उर्फ रिंकू (41)के रूप में हुई है. दोनों हरियाणा के अंबाला जिले के रहने वाले हैं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दर्ज कराई FIR…जाने क्या है पूरा मामला

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने एफआईआर दर्ज कराई है…ये FIR उन्होंने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com