दिल्ली

दिल्ली में दिन दहाड़े बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर 40 लाख रूपए लूट लिए

दिल्ली-  राजधानी दिल्ली में दिन दहाड़े बदमाशों ने सरेआम दो लोगों को गोली मारकर 40 लाख रुपए लूट लिए. वारदात उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशव पुराम इलाके की है.

 

 

ये भी पढ़े- भदोही में 15 साल की मासूम बच्ची को जिन्दा जलाया

 

 

पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर एक मेडिकल कंपनी के दो कर्मचारी जो कलेक्शन का काम करते हैं, हॉस्पिटल से कैश लेकर दूसरी जगह जा रहे थे. उसी दौरान वजीरपुर डिपो के पास के फ्लाईओवर पर इन कर्मचारियों की आई टेन कार को एक दूसरी कार ने ओवरटेक  करके बीच सड़क पर रोक दिया, और बंदूक की नोक पर इस कार में रुपयों से भरा बैग को तलाशऩा शुरू किया. जब  बैग नहीं मिला तो लुटेरों ने दोनों कर्मचारियों को गोली मार दी और उनकी आई टेन कार लेकर फरार हो गए.

 

 

 

 

 

लुटेरों ने आगे जाकर कार को छोड़ दिया और उसके अंदर से रुपयों से भरा कैश लेकर फरार हो गए.  बदमाशों ने तेजपाल और राजकुमार नाम के दोनों कर्मचारियों को एक-एक गोली मारी है. राजकुमार के पेट में गोली लगी है, जिसका ऑपरेशन किया गया है. तेजपाल के कंधे में गर्दन के पास गोली फंसी हुई है. दोनों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

 

 

 

इस फ्लाईओवर के आसपास कोई CCTV कैमरा भी नहीं लगा है, जिसकी वजह से पुलिस को बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है.

मौके पर पहुंची केशव पुरम पुलिस मामले की जांच में जुट गई. लेकिन जिस तरह से इस लूट को बीच सड़क पर अंजाम दिया गया उससे साफ जाहिर है कि बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है. पुलिस का कहना है कि उन्हें अंदेशा है कि बदमाशों के पास कैश की जानकारी थी. यही वजह है कि बैग ना मिलने पर भी वो कार साथ लूट के ले गए, और बैग मिलने के बाद कार छोड़ गए.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राजधानी के इटौंजा थाना अंतगर्त, महोना में युवक की धारदार हथियार से हत्या

  राजधानी लखनऊ में शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी अपराध चरम सीमा पर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com