हनीप्रीत इंसां’ के मोबाइल में, डेरा प्रमुख राम रहीम के कई रहस्य छिपे

हनीप्रीत इंसां का मोबाइल फोन आखिर पंचकूला पुलिस के कब्जे में आ गया है. विपासना इंसां ने 9 घंटे की पूछताछ के बाद हनीप्रीत का मोबाइल फोन पंचकूला पुलिस की एसआईटी को सौंप दिया है. माना जा रहा है कि हनीप्रीत के मोबाइल में डेरा प्रमुख राम रहीम के कई राज छुपे हैं. ऐसे में पुलिस को उम्मीद थी कि फोन बरामद होने के बाद उससे कई साजिशों का पर्दाफाश होगा. विपासना इंसां ने शुक्रवार को हनीप्रीत का जो मोबाइल फोन पुलिस को सौंपा था वह दरअसल i phone है.

ये भी पढ़े~जाने डेरा सच्चा राम रहीम की बेटी हनिप्रीत इंशा की मुश्किलें क्यों बढ़ी

 

इस मोबाइल फोन में फिंगर सिक्योरिटी लॉक का इस्तेमाल किया गया है, जो सिर्फ हनीप्रीत के फिंगर प्रिंट से ही खुलता है.हनीप्रीत से की गई पूछताछ में एसआईटी के सदस्यों ने उससे उसका फोन चार बार अनलॉक करवाया. मोबाइल फोन की शुरुआती जांच से यह पता चला है कि उसके ज्यादातर डाटा डिलीट कर दिए गए हैं. फोन के आईक्लाउड खाते से भी डाटा नष्ट किऐ गए हैं. हनीप्रीत से जब डाटा के बारे में सवाल किए गए तो उसका जवाब नकारात्मक था. उसने पुलिस को बताया कि उसे नहीं मालूम उसके फोन का डेटा कब और किसने डिलीट किया. सवाल यही उठता है.

जब फोन हनीप्रीत के फिंगर प्रिंट से ही खुलता है तो फिर उसका डाटा भी उसी ने डिलीट किया होगा. पुलिस सूत्रों के अनुसार हनीप्रीत ने विपासना को मोबाइल फोन सौंपने से पहले ही उसकी फाइल्स नष्ट कर दी होंगी.हालांकि जिस फोन की मदद से पुलिस राम रहीम की साजिशों का पर्दाफाश करने की सोच रही थी, उस फोन के काफी डेटा गायब कर दिए गए हैं.

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

विकास की बातें और ‘सबका साथ-सबका विकास’ जैसे नारे खोखले : सपा प्रवक्ता 

लखनऊ| समाजवादी पार्टी (सपा) ने शनिवार को योगी आदित्यनाथ को ‘सबसे अयोग्य मुख्यमंत्री’ बताते हुए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com